जनता मिलन में 40 लोगों ने डीसी से की फरियाद

बोकारो : मंगलवार को डीसी मृत्युंजय कुमार बरणवाल ने कार्यालय कक्ष में जनता मिलन का आयोजन किया. इसमें लगभग 40 लोगों ने अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया. डीसी ने आवेदनों को संबंधित विभाग को अग्रसारित किया. जरीडीह पूर्वी निवासी चिंता देवी ने दुर्घटना में पति की मौत के बाद कोई सरकारी लाभ नहीं मिलने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 6:16 AM
बोकारो : मंगलवार को डीसी मृत्युंजय कुमार बरणवाल ने कार्यालय कक्ष में जनता मिलन का आयोजन किया. इसमें लगभग 40 लोगों ने अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया. डीसी ने आवेदनों को संबंधित विभाग को अग्रसारित किया. जरीडीह पूर्वी निवासी चिंता देवी ने दुर्घटना में पति की मौत के बाद कोई सरकारी लाभ नहीं मिलने की शिकायत की.
डीसी ने डीटीओ को हिट एंड रन की कार्रवाई व सहायक निदेशक सामाजिक सुरक्षा को विधवा पेंशन योजना शुरू कराने का निर्देश दिया. राहुल राज व अन्य ने होमगार्ड बहाली के बाद प्रशिक्षण के लिए नहीं भेजे जाने की शिकायत की. इस संबंध में होमगार्ड के जिला समादेष्टा को कार्रवाई करने का आदेश दिया. जरीडीह प्रखंड अंतर्गत भस्की के मुखिया ने लाहरजरा टोला में आवागमन व पेयजल की समस्या रखी.
डीसी ने अपने कोषांग को निरीक्षण का निर्देश दिया. हरिपद महतो, पुनम देवी, रातुली गोराई, सीमा देवी, बबलु प्रसाद, संजय सिंह आदि ने भी अपनी शिकायत की. जिला जनसंपर्क पदाधिकारी विकाश कुमार हेंब्रम, जिला आपदा प्रबंधन पदाधिकारी शक्ति कुमार, स्टेनो अजय कुमार आदि भी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version