युवक के दोस्तों ने ही हत्या कर जंगल में फेंका था शव

नामकुम : दो फरवरी से लापता नामकुम थाना क्षेत्र के हुआंगहातु निवासी शंकर नाग की हत्या उसके ही दोस्तों ने की थी़ इतना ही नहीं शव को जंगल में फेंक दिया था. इसका खुलासा होने पर मामले में पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने सोमवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2020 2:16 AM

नामकुम : दो फरवरी से लापता नामकुम थाना क्षेत्र के हुआंगहातु निवासी शंकर नाग की हत्या उसके ही दोस्तों ने की थी़ इतना ही नहीं शव को जंगल में फेंक दिया था. इसका खुलासा होने पर मामले में पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने सोमवार की शाम जंगल में शव खोजने का प्रयास किया, परंतु अंधेरा होने के कारण सफलता नहीं मिली. मंगलवार को पुलिस दोबारा शव को खोजने जंगल में जायेगी.

दो फरवरी को टुसू मेला देखने गया था
ज्ञात हो कि हुआंगहातु निवासी शंकर नाग दो फरवरी को ब्यांगडीह में आयोजित टुसू मेला देखने गया था. जिसके बाद से वह लापता था. मामले में शंकर के पिता ने उसकी गुमशुदगी की लिखित शिकायत दर्ज करायी थी.
छानबीन के क्रम में पुलिस को सूचना मिली कि शंकर की उसके दोस्तों ने हत्या कर दी है और पहचान छुपाने के लिए शव जंगल में फेंक दिया है. पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया व पूछताछ की. उनसे पूछताछ में हत्या किये जाने की पुष्टि हुई. मामले में पुलिस फिलहाल कुछ भी बताने से इंकार कर रही है. हत्या की वजह क्या है, यह मंगलवार को ही स्पष्ट हो पायेगा.

Next Article

Exit mobile version