सट्टा बाजार में पैसा हारने से दे दी जान

रांची : कोकर आदर्श नगर निवासी राजेश कुमार गुप्ता ने फंदे से लटक कर जान दे दी. घटना की जानकारी शनिवार को परिजनों को तब मिली, जब वे गोला के बरलंगा से लौटे. राजेश के कमरे का दरवाजा तोड़ कर शव नीचे उतारा गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी पहुंची. मृतक के भाई ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2020 1:16 AM

रांची : कोकर आदर्श नगर निवासी राजेश कुमार गुप्ता ने फंदे से लटक कर जान दे दी. घटना की जानकारी शनिवार को परिजनों को तब मिली, जब वे गोला के बरलंगा से लौटे. राजेश के कमरे का दरवाजा तोड़ कर शव नीचे उतारा गया.

सूचना मिलने के बाद पुलिस भी पहुंची. मृतक के भाई ने दो लोगों को राजेश की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए केस दर्ज कराया है. पुलिस के अनुसार राजेश निजी कंपनी में काम करता था. वह मूल रूप से रामगढ़ जिला के गोला थाना क्षेत्र स्थित बरलंगा का रहनेवाला था. मृतक की बेटी की मुंहजूठी थी.
इस वजह से उसका परिवार बरलंगा में था, लेकिन राजेश नहीं गया था. वह रांची में अकेले था. जब परिजनों ने शुक्रवार रात मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया, तब वह फोन नहीं उठा रहा था. शनिवार सुबह भी फोन नहीं उठाया. इसके बाद परिवार के सदस्य रांची पहुंचे. कमरा अंदर से बंद देख अनहोनी की आशंका हुई.
पुलिस के अनुसार मृतक के भाई और परिवार के दूसरे सदस्यों ने यह जानकारी दी कि मृतक दो परिचित लोगों के झांसे में आकर सट्टा बाजार में पैसा लगाता था. वह काफी पैसा हार चुका था. पहले भी घरवालों ने सट्टा खेलने से मना किया था, लेकिन वह पैसा लगाता रहा. काफी पैसा हारने से वह मानसिक रूप से परेशान था. ऐसे में पुलिस को आशंका है कि उसने इसी वजह से आत्महत्या की होगी.

Next Article

Exit mobile version