झारखंड:पुलिस-माओवादी मुठभेड़,सबजोनल कमांडर ढेर

रांची:पुलिस ने आज एक सबजोनल कमांडर को मार गिराया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार खूंटी के लांबा गांव में आज सुबह चार बजे रांची और खूंटी पुलिस के द्वारा चलाये गये संयुक्त पुलिस अभियान में माओवादी सबजोनल कमांडर की मौत हो गई है. फायरिंग दोनों ओर से हुई. खूंटी से हमारे प्रभात खबर संवाददाता ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2014 1:16 PM

रांची:पुलिस ने आज एक सबजोनल कमांडर को मार गिराया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार खूंटी के लांबा गांव में आज सुबह चार बजे रांची और खूंटी पुलिस के द्वारा चलाये गये संयुक्त पुलिस अभियान में माओवादी सबजोनल कमांडर की मौत हो गई है. फायरिंग दोनों ओर से हुई.

खूंटी से हमारे प्रभात खबर संवाददाता ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि कुछ माओवादी लांबा गांव में ठहरे हुए है. खबर मिलने के बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरु किया. सुबह चार बजे पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें पुलिस की ओर से 90 राउंड फायरिंग की गई जबकि माओवादियों की ओर से लगभग 80 राउंड की फायरिंग हुई.

मुठभेड़ में कोबरा बटालियन (203) के कमांडेंट मनोज कुमार घायल हो गये हैं. उन्हें इलाज के लिए अपोलो में भर्ती किया गया है. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने घटनास्थल से एक एके 47,150 कारतूस और एक ग्रेनेट बरामद किया है. मारे गये माओवादी की पहचान तुलसी दास उर्फ विशाल जी के रुप में हुई है जो बुंडू का रहने वाला है.

Next Article

Exit mobile version