ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप

घोड़थंभा : घोड़थंभा ओपी क्षेत्र की महेशमरवा पंचायत अंतर्गत नवादा गांव में 20 वर्षीय कांति देवी की रहस्यमयी परिस्थिति में मौत हो गयी. मृतका के पिता गावां थाना अंतर्गत अहराय निवासी मंगर राय ने ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस को दिये आवेदन में कहा कि ससुराल वालों ने दहेज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2019 2:08 AM

घोड़थंभा : घोड़थंभा ओपी क्षेत्र की महेशमरवा पंचायत अंतर्गत नवादा गांव में 20 वर्षीय कांति देवी की रहस्यमयी परिस्थिति में मौत हो गयी. मृतका के पिता गावां थाना अंतर्गत अहराय निवासी मंगर राय ने ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस को दिये आवेदन में कहा कि ससुराल वालों ने दहेज में बचे 25 हजार रुपये नहीं देने पर उसकी बेटी की ससुराल वालों ने हत्या कर दी.

बताया कि नवादा निवासी दुर्गा राय के पुत्र मुकेश राय के साथ उसने बेटी की शादी की थी. शादी के बाद दहेज में शेष बचे 25 हजार की मांग ससुराल वालों के द्वारा की जाने लगी. इस दौरान उसकी बेटी को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता था. इससे तंग आकर उसकी बेटी नैहर आ गयी. बाद में उसका पति बहला-फुसलाकर ससुराल ले गया.

मंगलवार की करीब आठ बजे सुबह गांव वालों ने उसकी बेटी की मौत की सूचना दी. सूचना मिलने पर वह बेटी की ससुराल पहुंचा, जहां पाया कि उसकी बेटी पलंग पर मृत पड़ी,. जबकि ससुराल के लोग घर से फरार थे. दामाद मुकेश राय, ससुर दुर्गा राय, गोतनी सुमा राय के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया है. इधर, मृतका की गोतनी सुमा देवी पति अशोक राय ने हत्या की बात को गलत बताया है. पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है.

Next Article

Exit mobile version