छिपादोहर में चोरी की 19 बाइक समेत तीन गिरफ्तार

लातेहार-बरवाडीह : एसपी प्रशांत आनंद को मिली गुप्त सूचना के आधार में छीपादोहर पुलिस ने अंतर जिला बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. एसपी ने अपने कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में बताया कि लातेहार, पलामू और रांची से मोटरसाइकिल चोरी करके और उसका फर्जी कागजात तैयार कर बेचनेवाले तीन चोरों को चोरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 11, 2018 12:27 AM
लातेहार-बरवाडीह : एसपी प्रशांत आनंद को मिली गुप्त सूचना के आधार में छीपादोहर पुलिस ने अंतर जिला बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. एसपी ने अपने कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में बताया कि लातेहार, पलामू और रांची से मोटरसाइकिल चोरी करके और उसका फर्जी कागजात तैयार कर बेचनेवाले तीन चोरों को चोरी के 19 मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया है.
बरामद मोटरसाइकिलों में पांच स्पलेंडर प्रो, 12 पैशन प्रो और दो अपाची मोटरसाइकिल शामिल हैं. एसपी ने बताया कि जिले के सभी थाना में अभियान चलाया जा रहा है. एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि पलामू, लातेहार, रांची के शहरी क्षेत्रों से मोटरसाइकिल की चोरी कर छिपादोहर के उग्रवाद प्रभावित इलाकों में रखा जा रहा है. इसके बाद छिपादोहर थाना प्रभारी फगुनी पासवान के नेतृत्व में एक टीम बना कर छापामारी अभियान चलाया गया.
छापामारी अभियान में हरातु निवासी मिश्री सिंह, छिपादोहर के हंसराज टोला के सुकन सिंह व विपिन बिहारी सिंह ओपांग छिपादोहर को गिरफ्तार किया गया. इनकी निशानदेही पर छापामारी की गयी और चोरी की 19 मोटरसाइकिल को बरामद किया गया. बाइक चोरी गिरोह का सरगना रांची के काठीटांड निवासी संदीप उरांव है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version