रांची : मैं जॉनसन… अपनी जिंदगी से तंग आ चुका हूं

शराब की लत और जीवन से निराश युवक ने दी जान, पुलिस ने कमरे से बरामद किया सुसाइड नोट रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के कडरू नया टोली निवासी 40 वर्षीय जॉनसन कुजूर ने शराब की लत के कारण जीवन में कुछ नहीं कर पाने से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. उसका शव कमरे में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 28, 2017 5:45 AM

शराब की लत और जीवन से निराश युवक ने दी जान, पुलिस ने कमरे से बरामद किया सुसाइड नोट

रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के कडरू नया टोली निवासी 40 वर्षीय जॉनसन कुजूर ने शराब की लत के कारण जीवन में कुछ नहीं कर पाने से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. उसका शव कमरे में पंखे के सहारे रस्सी से लटका मिला. सूचना मिलने के बाद शुक्रवार की सुबह पुलिस उसके घर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये रिम्स भेज दिया. साथ ही अस्वाभाविक मौत का केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि छानबीन के दौरान जाॅनसन के कमरे से कागज के दो अलग-अलग टुकड़े में लिखा सुसाइड नोट बरामद किया गया है. पहले सुसाइड नोट में लिखा है, मैं जॉनसन कुजूर अपनी जिंदगी से तंग आ चुका हूं. न जी पा रहा हूं और न मर पा रहा हूं. मैं अपनी जिंदगी में कुछ नहीं कर सका. दारू मेरी जिंदगी बन गयी थी. इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं. मुझे माफ कर देना मां – बाबा. दूसरे पैराग्राफ में लगभग सभी बातें समान हैं, सिर्फ आत्महत्या की बात नहीं है.

मां, पिताजी और भाई के साथ रहता था जॉनसन

सुबह घटना की जानकारी मिली: युवक के साथ घर में उसके माता- पिता और एक बड़े भाई रहते थे. घरवालों ने शुक्रवार की सुबह उसे मोटर चलाने को कहा, तब कमरे से कोई आवाज नहीं आयी. काफी देर तक जब जॉनसन ने आवाज नहीं दी, तब परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई. जब दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि कमरे में शव लटका हुआ है. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी. हालांकि किसी पर आशंका जाहिर नहीं की है.

गुरुवार रात की हो सकती है घटना: पुलिस के अनुसार सुसाइड नोट से भी स्पष्ट है कि जाॅनसन को शराब पीने की लत थी. वह कुछ करता भी नहीं था. इसलिए आशंका है कि जीवन में कुछ नहीं कर पाने और शराब की लत से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली. उसे परिवार के सदस्य भी शराब छोड़ने को कहते थे. इसके बावजूद उसके जीवन में कोई सुधार नहीं हुआ. पुलिस को आशंका है कि जॉनसन ने गुरुवार की रात ही आत्महत्या कर ली होगी.

Next Article

Exit mobile version