बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने मुजफ्फरपुर सांसद की गैस एजेंसी में की लूटपाट

हाजीपुर : वैशाली जिले के हाजीपुर सदर थाना खेत्र के दिघी गांव स्थित निषाद गैस एजेंसी पर नकाबपोश अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह धावा बोलकर लूटपाट की गयी है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. जानकारी के मुताबिक, हाजीपुर सदर थाना खेत्र के दिघी गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2020 12:33 PM

हाजीपुर : वैशाली जिले के हाजीपुर सदर थाना खेत्र के दिघी गांव स्थित निषाद गैस एजेंसी पर नकाबपोश अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह धावा बोलकर लूटपाट की गयी है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

जानकारी के मुताबिक, हाजीपुर सदर थाना खेत्र के दिघी गांव स्थित निषाद गैस एजेंसी पर नकाबपोश अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह धावा बोल दिया. बाइक पर आये तीन नकाबपोश अपराधियों ने गैस एजेंसी के कर्मी को पिस्टल की बट से मार कर घायल कर दिया और लूटपाट की. बताया जाता है कि निषाद गैस एजेंसी मुजफ्फरपुर के बीजेपी सांसद अजय निषाद की है. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी है. बताया जाता है कि अपराधियों ने गैस एजेंसी कर्मी से करीब 70 हजार रुपये से लूट लिये हैं.

Next Article

Exit mobile version