कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर चुके उत्पाती सांड को 48 घंटे बाद भी नहीं पकड़ा जा सका, लोगों में दहशत

हाजीपुर : बिहार के वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर में कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर चुके एक उत्पाती सांड को जिलाधिकारी के आदेश के 48 घंटे बाद भी नहीं पकड़ा जा सका है, जिससे स्थानीय लोग दहशत में हैं. हाजीपुर रेलवे स्टेशन के आसपास और नगरीय क्षेत्रों में उत्पाती सांड पिछले कुछ दिनों से तोड़फोड़ करने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 7, 2019 7:48 PM

हाजीपुर : बिहार के वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर में कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर चुके एक उत्पाती सांड को जिलाधिकारी के आदेश के 48 घंटे बाद भी नहीं पकड़ा जा सका है, जिससे स्थानीय लोग दहशत में हैं. हाजीपुर रेलवे स्टेशन के आसपास और नगरीय क्षेत्रों में उत्पाती सांड पिछले कुछ दिनों से तोड़फोड़ करने के साथ-साथ कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर चुका है.

वैशाली की जिलाधिकारी उदिता सिंह ने इस घटना की सूचना मिलने पर त्वरित संज्ञान लेते हुए उत्पाती सांड को पकड़कर जिला पशुपालन अधिकारी और वन अधिकारी को उसे सुनसान इलाके में छोड़ने का निर्देश दिया था. जिलाधिकारी के आदेश के 48 घंटे बाद भी उत्पाती सांड को अब तक पकड़ा नहीं जा सका है. जिला पशुपालन अधिकारी दिवाकर ने बताया कि सांड को पकड़ने के लिए पर्याप्त बल, ट्रेंकुलाइजर गन और बड़े वाहन की जरूरत है, जिसकी मांग की गयी है. बहुत जल्द उसे पकड़ लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version