स्नान करने के दौरान डूबने से दो बच्चों की मौत, मातम

पटेढ़ी बेलसर/भगवानपुर : पटेढ़ी बेलसर व भगवानपुर में स्नान करने के दौरान पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गयी. बच्चों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार बेलसर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2019 6:22 AM

पटेढ़ी बेलसर/भगवानपुर : पटेढ़ी बेलसर व भगवानपुर में स्नान करने के दौरान पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गयी. बच्चों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मिली जानकारी के अनुसार बेलसर ओपी के बेलवर चंवर के पोखर में स्नान करने के दौरान सोरहत्था गांव निवासी दिनेश साह के 13 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार की मौत हो गयी. वह सातवीं कक्षा का छात्र था. ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार की शाम लगभग चार बजे अभिषेक गांव के ही अपने तीन-चार दोस्तों के साथ बगल के बेलवर चंवर के पोखर में स्नान करने गया था.
स्नान करने के दौरान वह गहरे पानी मे चला गया. उसे डूबता देख उसके साथियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. वहां मौजूद एक बच्ची ने अपने दुपट्टा पानी में फेक उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली. मौके पर जुटे लोगों ने उसे पानी से बाहर निकाला. परिजन व ग्रामीण उसे लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेलसर पहुंचे.
वहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. ओपी अध्यक्ष अजित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोर्स्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेजा जा रहा है. इधर भगवानपुर थाना क्षेत्र के बिठौली गांव के समीप नहर में स्नान करने के दौरान बारह वर्षीय बच्चे की पानी में डूबने से मौत हो गयी. मृतक 12 वर्षीय विकास कुमार बिठौली गांव निवासी रामकिशुन पासवान का नाती विकास कुमार बताया गया है. वह सदर थाना क्षेत्र के दिग्घीकलां पूर्वी निवासी राकेश पासवान का पुत्र था. वह अपनी मां के साथ ननिहाल आया हुआ था.
मंगलवार को ननिहाल के कुछ बच्चों के साथ वह नहर में स्नान करने गया था. इसी दौरान वह गहरे पानी में डूब गया. मौके पर जुटे लोगों ने काफी मशक्कत के बाद उसे पानी से बाहर निकाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Next Article

Exit mobile version