महुआ में 80 हजार रुपये की छिनतई

हाजीपुर/महुआ नगर : महुआ में सेंट्रल बैंक की महुआ से शाखा से 80 हजार रुपये की निकासी कर भारतीय स्टेट बैंक की शाखा जा रहे व्यक्ति से बाइक सवार अपराधी 80 हजार रुपये छीन कर भाग निकले. सूचना पर पहुंचे महुआ एसडीपीओ ने पीड़ित के साथ अपराधियों के भागने की दिशा में काफी दूर तक […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 20, 2019 5:55 AM

हाजीपुर/महुआ नगर : महुआ में सेंट्रल बैंक की महुआ से शाखा से 80 हजार रुपये की निकासी कर भारतीय स्टेट बैंक की शाखा जा रहे व्यक्ति से बाइक सवार अपराधी 80 हजार रुपये छीन कर भाग निकले. सूचना पर पहुंचे महुआ एसडीपीओ ने पीड़ित के साथ अपराधियों के भागने की दिशा में काफी दूर तक पीछा भी किया लेकिन अपराधी बच कर भाग निकलने में सफल रहे.

मिली जानकारी के अनुसार महुआ थाना क्षेत्र की लक्ष्मी नारायणपुर पंचायत के चकिसुन गांव निवासी अनिल कुमार ने गुरुवार को सेंट्रल बैंक से 80 हजार रुपये की निकासी की थी. निकासी के बाद वह रुपयों को एक झोला में रख कर समीप के ही भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में जमा करने जा रहा था. बैंक के समीप ही बाइक सवार दो अपराधियों ने झपट्टा मार कर रुपयों से भरा बैग छीन लिया और मौके से भाग निकले.
इस घटना के कुछ ही देर बाद वहां मौके पर पहुंचे महुआ एसडीपीओ नुरूल हक ने पीड़ित के साथ काफी देर तक अपराधियों का पीछा किया लेकिन वे बचकर भाग निकलने में सफल रहे. एसडीपीओ के निर्देश पर महुआ थाना की पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो को खंगाल रही है. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version