बच्चा चोरी के शक में विक्षिप्त वृद्धा की पिटायी, पुलिस ने बचाया

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के सरायधनेश गांव के पकहा चंवर में बच्चा चोर के शक में एक विक्षिप्त वृद्धा की कुछ लोगों ने पकड़ कर पिटायी शुरू कर दी. इसकी सूचना मिलते ही सहदेई ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. स्थानीय बुद्धिजीवियों की मदद से काफी मशक्कत के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2019 4:12 PM

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के सरायधनेश गांव के पकहा चंवर में बच्चा चोर के शक में एक विक्षिप्त वृद्धा की कुछ लोगों ने पकड़ कर पिटायी शुरू कर दी. इसकी सूचना मिलते ही सहदेई ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. स्थानीय बुद्धिजीवियों की मदद से काफी मशक्कत के बाद पुलिस उसे भीड़ से बचाकर थाना ले गयी.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सहदेई ओपी के सरायधनेश गांव के पकहा चंवर में एक विक्षिप्त वृद्धा को पकड़ लिया. इसी बीच कुछ लोगों ने बच्चा चोर के शक में उसके साथ मारपीट करने लगे. बच्चा चोर के पकड़े जाने की सूचना पर वहां बड़ी संख्या में आसपास के लोग जुट गये. कुछ लोगों ने मारपीट का विरोध करते हुए उसे पुलिस के हवाले करने की बात कहने लगे. लेकिन, उपद्रवी मानने को तैयार नहीं थे. इसी बीच एक महिला ने पुलिस को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही सहदेई ओपी अध्यक्ष एजाज आलम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सभी को समझा कर शांत कराया.

मौके पर मौजूद बिनोद कुमार राय, संजय कुमार सिंह, अजीत कुमार सिंह, महेंद्र मांझी, मो खलील, मो अनवर, मो जलील के साथ बड़ी संख्या में महिलाओं ने पुलिस का भरपूर साथ दिया. पुलिस वृद्धा को भीड़ से बचाकर सुरक्षित थाना ले गयी. बच्चा चोर के शक में पकड़ी गयी वृद्धा की सूचना पुलिस को देने के लिए मुखिया पिंकी देवी, राजद अध्यक्ष रोविन राय, जिला पार्षद जसवीर सिंह, पूर्व जिला पार्षद उपेंद्र राय आदि ने ग्रामीणों का आभार प्रकट करते हुए अफवाहों पर ध्यान नहीं देने व इस की तरह की घटना की सूचना अविलंब पुलिस-प्रशासन को देने की अपील की.

Next Article

Exit mobile version