भूमि विवाद में की गयी गोलीबारी प्रोपर्टी डीलर समेत तीन जख्मी

हाजीपुर : नगर थाना क्षेत्र के चौहट्टा के समीप गुरुवार को उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब कुछ लोग जमीनी विवाद को लेकर पंचायती करने के लिए बैठे थे. इसी दौरान चार से पांच की संख्या में आये लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. फायरिंग के दौरान प्रोपर्टी डीलर समेत तीन लोग गंभीर रूप से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 6, 2019 1:03 AM

हाजीपुर : नगर थाना क्षेत्र के चौहट्टा के समीप गुरुवार को उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब कुछ लोग जमीनी विवाद को लेकर पंचायती करने के लिए बैठे थे. इसी दौरान चार से पांच की संख्या में आये लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. फायरिंग के दौरान प्रोपर्टी डीलर समेत तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. घायलों में प्रोपर्टी डीलर राज कुमार जो कि नगर थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास रहने वाले हैं, जबकि जितेंद्र कुमार और नागेंद्र राय नगर थाना क्षेत्र के जढुआ के रहने वाले हैं.

इधर घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ व नगर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच कर घायलों से पूछताछ की. राज कुमार राय और जितेंद्र कुमार की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

वहीं नागेंद्र राय को जौहरी बाजार स्थित गणपति नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. मिली जानकारी के अनुसार राज कुमार राय ने नगर थाना क्षेत्र के चौहट्टा के समीप एक जमीन रजिस्ट्री करायी थी, जिसको लेकर विवाद चल रहा था.

गुरुवार को नगर थाना क्षेत्र के चौहट्टा स्थित पोखर के समीप उसी जमीन की पंचायती होनी थी. पंचायती के लिए राज कुमार ने नागेंद्र राय, जितेंद्र राय सहित कुछ अन्य लोगों को बुलाया था. जैसे ही पंचायती के लिए सभी लोग बैठे कि मोहन सिंह व चार पांच लोग मौके पर पहुंच कर ताबतोड़ फायरिंग करने लगे.

फायरिंग के दौरान एक गोली राज कुमार राय की पीठ में लगी, जबकि जितेंद्र कुमार के जांघ में और नागेंद्र राय के पैर में गोली लगने से तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये. हालांकि आस-पास के लोगों को जुटते देख सभी मौके से फरार हो गये.

क्या कहते हैं अधिकारी

राज कुमार राय ने मोहन सिंह की बहन से एक जमीन की रजिस्ट्री करायी थी. उस जमीन को लेकर मोहन सिंह और राज कुमार राय के बीच जमीनी विवाद चल रहा था. नगर थाना क्षेत्र के चौहट्टा के समीप राज कुमार राय, जितेंद्र राय, नागेंद्र राय सहित कुछ लोग बैठे हुए थे.

इसी दौरान मोहन सिंह कुछ लोगों के साथ आये और गोली चलाने लगे, जिसमें राज कुमार राय, जितेंद्र राय, नागेंद्र राय जख्मी हो गये राज कुमार राय और जितेंद्र राय की हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. हालांकि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

राघव दयाल, सदर एसडीपीओ

Next Article

Exit mobile version