फेसबुक पर चढ़ा प्यार का परवान, कर्णाटक से वैशाली पहुंची प्रेमिका, फिर…

हाजीपुर : फेसबुक से शुरू हुई फ्रेंडशिप और उसके बाद चढ़े प्यार के परवान के चक्कर में प्रेमिका कर्णाटक से भागकर अपने प्रेमी के घर वैशाली जिले के बिदुपुर थाने के मनियारपुर गांव पहुंच गयी. प्रेमी युगल की तलाश में जब कर्णाटक पुलिस बिदुपुर थाने के मनियारपुर पहुंची, तो दोनों प्रेमी यहां से भी फरार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 24, 2019 3:58 PM

हाजीपुर : फेसबुक से शुरू हुई फ्रेंडशिप और उसके बाद चढ़े प्यार के परवान के चक्कर में प्रेमिका कर्णाटक से भागकर अपने प्रेमी के घर वैशाली जिले के बिदुपुर थाने के मनियारपुर गांव पहुंच गयी. प्रेमी युगल की तलाश में जब कर्णाटक पुलिस बिदुपुर थाने के मनियारपुर पहुंची, तो दोनों प्रेमी यहां से भी फरार हो गये. फिलहाल कर्णाटक पुलिस प्रेमी युगल की तलाश में भटक रही है.

पुलिस के अनुसार, बिदुपुर थाने के मनियारपुर गांव के युवक शंभु कुमार की फेसबुक पर कर्नाटक के चित्रा दुर्गा नगर थाना क्षेत्र की एक लड़की से दोस्ती हो गयी. फेसबुक पर चैटिंग करते-करते फ्रेंडशिप प्यार में बदल गयी. धीरे-धीरे दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि एक दिन प्रेमिका वहां से भागकर अपने प्रेमी के घर बिदुपुर थाने के मनियारपुर पहुंच गयी और उसी के साथ रहने लगी.

उधर, लड़की के पिता ने मामले में चित्रा दुर्गा नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी है. जांच के दौरान पुलिस को लड़की के बिदुपुर के मनियारपुर में रहने का पता चला. इसके बाद चित्रा दुर्गा नगर थाने के एएसआई महेश्वर रेड्डी लड़की के परिजनों के साथ बिदुपुर थाना पहुंचे. बिदुपुर थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह के नेतृत्व में लड़के के घर छापेमारी की गयी. लेकिन, पता चला कि एक दिन पहले ही दोनों यहां से भी फरार हो गये हैं. इसके बाद चित्रा दुर्गा नगर थाने की पुलिस वापस लौट गयी.

Next Article

Exit mobile version