वैशाली : अवैध संबंध का पति ने किया विरोध, पत्नी ने साथियों संग मिल कर करा दी पति की हत्या

महनार (वैशाली) : जिले के महनार थाना क्षेत्र की पहाड़पुर बिशनपुर पंचायत के बिशनपुर गांव के वार्ड नंबर दो निवासी राजेंद्र पासवान के बड़े पुत्र अरविंद पासवान की बदमाशों ने हत्या कर दी. घटना की जानकारी परिजनों और ग्रामीणों को मंगलवार को हुई. हत्या के आरोप में मृत अरविंद की पत्नी ललिता देवी को पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2019 8:19 PM

महनार (वैशाली) : जिले के महनार थाना क्षेत्र की पहाड़पुर बिशनपुर पंचायत के बिशनपुर गांव के वार्ड नंबर दो निवासी राजेंद्र पासवान के बड़े पुत्र अरविंद पासवान की बदमाशों ने हत्या कर दी. घटना की जानकारी परिजनों और ग्रामीणों को मंगलवार को हुई. हत्या के आरोप में मृत अरविंद की पत्नी ललिता देवी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बताया जाता है कि आरोपित ललिता ने हत्या में संलिप्तता स्वीकार कर ली है. पति का अवैध संबंध के आड़े आना हत्या का कारण उसने बताया है.

जानकारी के अनुसार, अरविंद अपने साथियों के साथ सोमवार की शाम को काम से घर लौट कर आया था. मंगलवार की सुबह उसके साथी उसे काम पर जाने को बुलाने के लिए घर पहुंचे. काफी देर तक जब वह घर से बाहर नहीं निकला, तो साथियों ने अंदर झांका, तो खून से लथपथ शव पड़ा था. घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोग जुट गये. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जांच के दौरान शक की सूई मृतक की पत्नी की ओर गयी. उसे हिरासत में लेकर पुलिस ने जब पूछताछ की, तो उसने सारी कहानी बयां कर दी. घटना के संबंध में महनार थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि पत्नी ने कुछ लोगों को बुलाकर पति की हत्या कराने की बात स्वीकार की है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version