पिकअप को छोड़ने पर फूटा ग्रामीणों का आक्रोश

कुचायकोट : कुचायकोट नवका टोला के समीप हाइवे पर घंटों आगजनी और जाम के पीछे भी पुलिस की चूक सामने आयी है. नगर थाने की पुलिस के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश था. हंगामा के दौरान सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों का आरोप था कि बुधवार की शाम चार बजे अपनी बाइक की सर्विसिंग कराकर लौट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 1:12 AM

कुचायकोट : कुचायकोट नवका टोला के समीप हाइवे पर घंटों आगजनी और जाम के पीछे भी पुलिस की चूक सामने आयी है. नगर थाने की पुलिस के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश था.

हंगामा के दौरान सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों का आरोप था कि बुधवार की शाम चार बजे अपनी बाइक की सर्विसिंग कराकर लौट रहे संजय सहनी तथा उसके साला प्रिंस को जब पिकअप वैन ने चैनपट्टी के समीप टक्कर मारी तो दोनों सड़क के किनारे तड़पते रहे.
मौके पर पहुंचे लोगों ने नगर थाने की पुलिस को सूचना दी. काफी देर तक पुलिस नहीं पहुंची तो आसपास के लोगों ने उठाकर अस्पताल पहुंचाया. देर शाम पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पिकअप वैन को छोड़ दिया गया. क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर पुलिस थाने में ले गयी. लोगों का आक्रोश पिकअप वैन छोड़ने पर था.
ग्रामीणों के आरोप के बाद थानाध्यक्ष रितेश कुमार ने तत्काल नगर थाने की पुलिस को पिकअप वैन जब्त करने को कहा. नगर थाने की पुलिस से आश्वस्त किया की पिकअप वैन जब्त हो चुकी है. अगर मौके पर तत्काल पुलिस पहुंची होती तो लोगों का आक्रोश इस कदर नहीं फूटा होता.
बाद में कुचायकोट के विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, राजद नेता गगन देव यादव, सरपंच आदि की पहल पर शाम छह बजे के बाद जाम को हटाया जा सका. उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
हाथ की मेहंदी फीकी भी नहीं हुई थी कि प्रीति का सुहाग उजड़ गया. कुचायकोट नवका टोला के मुखदेव के पुत्र संजय सहनी की शादी 10 जुलाई को ही सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदौरा गांव के रामविदेश सहनी की बेटी प्रीति के साथ हुई थी. सात जन्मों तक साथ निभाने की वचन देने वाले पति ने सात दिन में ही साथ छोड़ दिया. सदमे से प्रीति बेहोश है.

Next Article

Exit mobile version