हाजीपुर : डेढ़ घंटे गुल रही स्ट्रांग रूम की बिजली, RJD उम्मीदवार ने की निर्वाचन पदाधिकारी से शिकायत

हाजीपुर : हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के आरएन कॉलेज स्थित स्ट्रांग रूम की बिजली सोमवार की मध्य रात अचानक गुल हो गयी. स्ट्रांग रूम की बिजली गुल होने की जानकारी मिलते ही महागठबंधन के उम्मीदवार शिवचंद्र राम अपने समर्थकों के साथ आरएन कॉलेज स्थित स्ट्रांग रूम के बाहर पहुंच गये. साथ ही मामले की शिकायत जिला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 10:28 AM

हाजीपुर : हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के आरएन कॉलेज स्थित स्ट्रांग रूम की बिजली सोमवार की मध्य रात अचानक गुल हो गयी. स्ट्रांग रूम की बिजली गुल होने की जानकारी मिलते ही महागठबंधन के उम्मीदवार शिवचंद्र राम अपने समर्थकों के साथ आरएन कॉलेज स्थित स्ट्रांग रूम के बाहर पहुंच गये. साथ ही मामले की शिकायत जिला निर्वाचन पदाधिकारी राजीव रौशन से की.

जिलाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी से शिकायत किये जाने के करीब डेढ़ घंटे बाद स्ट्रांग रूम की बिजली आयी. इस दौरान शिवचंद्र राम अपने समर्थकों के साथ वहां डटे रहे. उन्होंने आरोप लगाया कि जिस तरह से पूरे देश में ईवीएम बदलने के प्रयास की शिकायत आ रही है, उससे वे सशंकित हैं. उन्होंने कहा कि मामले की शिकायत चुनाव आयोग से भी की जायेगी कि आखिर किस परिस्थिति में स्ट्रांग रूम के बाहर और अंदर डेढ़ से दो घंटे तक बिजली गुल रही. पूरे प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच और दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग भी चुनाव आयोग से की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version