वैशाली : लूट का विरोध करने पर स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार हत्या

वैशाली : वैशाली थाने के पौनीहसनपुर गांव के पास अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर एक स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी.मृतक 60 वर्षीय ब्रजनंदन साह विशुनपुर गांव का रहनेवाला बताया गया है. कितने रुपये की लूट हुई या फिर हत्या क्यों की गयी इसका पता नहीं चल सका है. स्वर्णकार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2019 8:48 AM

वैशाली : वैशाली थाने के पौनीहसनपुर गांव के पास अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर एक स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी.मृतक 60 वर्षीय ब्रजनंदन साह विशुनपुर गांव का रहनेवाला बताया गया है. कितने रुपये की लूट हुई या फिर हत्या क्यों की गयी इसका पता नहीं चल सका है. स्वर्णकार संघ से जुड़े लोगों का कहना है कि अपराधियों ने लगभग एक से डेढ़ लाख रुपये लूट लिये हैं. बताया जाता है कि ब्रजनंदन साह की मलंग हाट पर सुनील ज्वेलर्स नाम की दुकान है.

वे गांव में भी घूम-घूम कर सोने-चांदी के पुराने जेवरात की खरीद-बिक्री किया करते थे. रविवार की शाम पौनहसन गांव के पास हाइस्कूल मलंग रोड में सुनसान स्थान पर अपराधियों ने लूटने का प्रयास किया. विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मार कर उनके पास से जेवरात से भरा थैला लूट लिया. इधर, स्वर्णकार संघ के जिलाध्यक्ष कृष्ण भगवान सोनी ने कहा कि मृतक के भतीजे के अनुसार, डेढ़ से दो लाख रुपये की लूट की बात सामने आयी है.

Next Article

Exit mobile version