डांसर की 11 वर्षीय मौसेरी बहन के साथ आर्केस्ट्रा संचालक ने किया दुष्कर्म

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में भगवानपुर के सराय थाना क्षेत्र में 11 वर्षीय बच्ची के साथ एक आर्केस्ट्रा संचालक द्वारा दुष्कर्म किये जाने का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये आरोपित आर्केस्ट्रा संचालक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बच्ची को बच्ची को मेडिकल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2019 4:30 PM

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में भगवानपुर के सराय थाना क्षेत्र में 11 वर्षीय बच्ची के साथ एक आर्केस्ट्रा संचालक द्वारा दुष्कर्म किये जाने का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये आरोपित आर्केस्ट्रा संचालक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बच्ची को बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा है. घटना बीते रविवार की बतायी गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार सुपौल जिला के बिपरा थाना के बसहा गांव निवासी अनिल कुमार सराय में आकेस्ट्रा चलाता है. उसके यहां काम करने वाली नरकटियागंज की एक डांसर की मौसेरी बहन के साथ आर्केस्ट्रा संचालक ने दुष्कर्म किया. यह घटना तब घटी जब बीते रविवार को डांसर किसी काम से सोनपुर गयी हुयी थी. इसी दौरान आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही धमकी दी कि अगर उसने घटना के संबंध में किसी को जानकारी दी तो वह उसकी हत्या कर देगा. रविवार की रात बच्ची ने इसकी जानकारी अपनी मौसी व अपनी बहन को दी.

मामले की जानकारी होते ही पीड़िता की मौसी ने सराय थाने की पुलिस से घटना की शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित आर्केस्ट्रा संचालक अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में सराय थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष एसएन पांडेय ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें… दो चचेरी बहनों से मनचलों ने किया सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास, ऐसे बची जान

Next Article

Exit mobile version