घर में घुस कर विधवा से सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता के ससुर ने पहले दी थी इज्जत लूटने की धमकी

हाजीपुर :बिहारके हाजीपुर में बिदुपुर थाना क्षेत्र के चकललुआ गांव में एक विधवा के घर में घुस कर दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना उस वक्त घटी जब महिला घर में अकेली सो रही थी. रविवार की देर रात में अचानक दो लोग घर में घुस गए और महिला के चिल्लाने के बावजूद भी दरिंदों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 8, 2018 8:35 PM

हाजीपुर :बिहारके हाजीपुर में बिदुपुर थाना क्षेत्र के चकललुआ गांव में एक विधवा के घर में घुस कर दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना उस वक्त घटी जब महिला घर में अकेली सो रही थी. रविवार की देर रात में अचानक दो लोग घर में घुस गए और महिला के चिल्लाने के बावजूद भी दरिंदों ने एक नहीं सुनी और बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जैसे ही महिला दरिंदों के चंगुल से मुक्त हुई फौरन पुलिस को फोन किया. बिदुपुर पुलिस घटना की सूचना पाते ही दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया. पीड़ित महिला समेत दोनों को थाना लाया.

महिला को अकेला जान उसके ससुर कैलाश ठाकुर की हमेशा बुरी नजर उसपर रहती है और रविवार की शाम ढलने के बाद उसके ससुर जबरन उसे घर से निकाल रहा था. महिला अंधेरा जान घर से नहीं निकली तो उसके ससुर उसके साथ गाली गलौज किया और इज्जत लूटने की धमकी देकर घर से बाहर निकल गया. जब महिला घर में सो गयी तो रविवार की देर रात उसके ससुर सह दो दरिंदों ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार राज कुमार बरांटी थाना क्षेत्र के बरांटी गांव के फौजदार राय का पुत्र है, जबकि दूसरा मनोहर कुमार गोरौल थाना क्षेत्र के कैला जलालपुर गांव के सुरेश राय का पुत्र है. गिरफ्तार दोनों आपस में मामा-भांजे हैं.

हालांकि, वहीं दूसरी ओर बिदुपुर पुलिस पूरे मामले की लीपापोती करने में लगी हुई है. थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि महिला एवं दोनों आरोपित को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है. मामले में अबतक महिला के द्वारा लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन देने के बाद कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version