हाजीपुर : खुदाई के दौरान दीवार गिरी, मजदूर मरा

आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा हाजीपुर : नगर थाना क्षेत्र के अदलबाड़ी मोहल्ले में सोमवार को शौचालय निर्माण के लिए टंकी की खुदाई कर रहे तीन मजदूरों पर बगल की दीवार अचानक गिर पड़ी. इससे सभी मजदूर दब गये. वहां मौजूद अन्य मजदूरों की मदद से तीनों को टंकी से बाहर निकाला गया और उन्हें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2018 6:45 AM
आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा
हाजीपुर : नगर थाना क्षेत्र के अदलबाड़ी मोहल्ले में सोमवार को शौचालय निर्माण के लिए टंकी की खुदाई कर रहे तीन मजदूरों पर बगल की दीवार अचानक गिर पड़ी. इससे सभी मजदूर दब गये. वहां मौजूद अन्य मजदूरों की मदद से तीनों को टंकी से बाहर निकाला गया और उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया. मृतक मजदूर रवींद्र राय (45) सोनपुर का रहनेवाला था.
दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं. इधर, परिजनों ने सदर अस्पताल में पहुंच कर जम कर हंगामा किया. परिजनों ने आरोप लगाया कि ठेकेदार की लापरवाही से जान गयी है. टंकी निर्माण के लिए ललित दास ने ठेकेदार चंद्रदीप सिंह को काम दिया था. टंकी निर्माण में कुल आठ मजदूरों को लगाया गया था. टंकी के बाहर चार मजदूर काम कर रहे थे. दोनों घायल मजदूरों का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया.

Next Article

Exit mobile version