लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास

प्रतापगंज : प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत चिलौनी पंचायत के वार्ड नंबर 07 में दो युवकों द्वारा एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है. पुलिस को पीड़िता द्वारा दिये गये आवेदन में घटना गुरुवार की सुबह लगभग 08 बजे की बतायी जा रही है. जिसमें थाना क्षेत्र के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 6:05 AM

प्रतापगंज : प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत चिलौनी पंचायत के वार्ड नंबर 07 में दो युवकों द्वारा एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है. पुलिस को पीड़िता द्वारा दिये गये आवेदन में घटना गुरुवार की सुबह लगभग 08 बजे की बतायी जा रही है.

जिसमें थाना क्षेत्र के चिलौनी उत्तर पंचायत के पुरनडीह वार्ड नंबर 07 निवासी सकेन यादव व जसेय यादव ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर उसके साथ मारपीट की. दिये गये आवेदन में बताया गया है
कि पीड़िता घर से कुछ ही दूरी पर स्थित अपने खेत में मकई तोड़ने गयी थी. जहां पूर्व से बांसबाड़ी में घात लगाये दो युवक उसके साथ जबरदस्ती करने लगा और उसके कपड़े फाड़ कर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. लड़की के हो-हल्ला करने पर आस-पास के खेतों में घास काटने वाली महिला मौके पर पहुंची, तब तक दोनों आरोपी वहां से फरार हो गये.
स्थानीय लोगों व परिजनों की मदद से बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु पीड़िता को दरभंगा रेफर कर दिया. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बताया मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version