हत्या मामले में बारह नामजद

मरौना : थाना क्षेत्र अंतर्गत कदमाहा पंचायत के पड़री गांव स्थित वार्ड संख्या 12 में मंगलवार की संध्या भूमि विवाद को लेकर 55 वर्षीय कालेश्वर मंडल की गला दबाकर हत्या कर दी गयी थी. इसकी सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अजीत कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे व शव को कब्जे में ले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2017 4:15 AM

मरौना : थाना क्षेत्र अंतर्गत कदमाहा पंचायत के पड़री गांव स्थित वार्ड संख्या 12 में मंगलवार की संध्या भूमि विवाद को लेकर 55 वर्षीय कालेश्वर मंडल की गला दबाकर हत्या कर दी गयी थी. इसकी सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अजीत कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे व शव को कब्जे में ले लिया. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया. मामले में मृतक की पत्नी सीता देवी ने लिखित आवेदन पर 12 लोगों को नामजद बनाते हुए हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

थानाध्यक्ष को दिये आवेदक में उन्होंने कहा है कि गांव के ही उनके पड़ोसी शिव नारायण मंडल, रामप्रकाश मंडल व राम कुमार मंडल सहित अन्य के साथ कई वर्षों से जमीन विवाद चल रहा था. मंगलवार को सभी व्यक्ति उनके जमीन में खंभा लगा कर टट्टी बांध रहा था. उनके पति ने परिवार के सदस्यों से कहा कि तुम लोग घर पर ही रुको मैं उन लोगों को समझा कर आता हूं. इसके बाद वे विवादित स्थल पर चले गये. हालांकि अनहोनी की आशंका को लेकर मैं भी उनके पीछे से घटनास्थल पहुंची.

वहां देखा कि शिव नारायण मंडल, रामप्रकाश मंडल, राम कुमार मंडल समेत अन्य लोगों ने उनके पति को चारों ओर से घेर कर गाली गलौज करते हुए उनका गला दबा दिया. इससे उनके पति की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. बताया कि हत्या करने के उपरांत सभी लोगों ने शव को उनके दरवाजे पर पटक दिया. इस घटना के बाद मैंने चीखते-चिल्लाते हुए अपने परिवार के सदस्यों को बुलाया. घटना की सूचना मिलते ही परिवार के सदस्यों के साथ-साथ भारी संख्या में अन्य ग्रामीण जमा हो गये. इसके उपरांत इसकी सूचना थाना को दी गयी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और वस्तु स्थिति का जायजा लिया. इसके बाद शव को कब्जे में ले लिया.

Next Article

Exit mobile version