एक की मौत, बोलेरो चालक फरार

दुर्घटना. बोलेरो ने ऑटो में मारी ठोकर, 11 लोग गंभीर रूप से जख्मी बोलेरो और ऑटो की टक्कर में 50 वर्षीय विद्यानंद मिश्र की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी जबकि एक ही परिवार के दर्जन भर लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. प्रतापगंज : थाना क्षेत्र स्थित सुपौल-अररिया सीमा से सटे अनंत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 27, 2017 3:43 AM

दुर्घटना. बोलेरो ने ऑटो में मारी ठोकर, 11 लोग गंभीर रूप से जख्मी

बोलेरो और ऑटो की टक्कर में 50 वर्षीय विद्यानंद मिश्र की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी जबकि एक ही परिवार के दर्जन भर लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
प्रतापगंज : थाना क्षेत्र स्थित सुपौल-अररिया सीमा से सटे अनंत चौक एनएच 57 के समीप बुधवार को बोलेरो ने ऑटो में ठोकर मार दी. गंभीर रूप से जख्मी 50 वर्षीय विद्यानंद मिश्र की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी जबकि इस घटना में एक ही परिवार के दर्जन भर लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी जख्मियों को पीएचसी प्रतापगंज में भरती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर बेहतर चिकित्सा हेतु सभी जख्मियों को बाहर रेफर कर दिया. साथ ही घटना की सूचना लोगों ने स्थानीय थाना को दी. जहां थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन कर रही है.
जानकारी अनुसार विद्यानंद मिश्र सपरिवार ऑटो पर सवार होकर प्रतापगंज से फुलकाहा जा रहे थे. इसी दौरान विपरित दिशा से तेज रफ्तार आ रही बोलेरो चालक ने अनियंत्रित होकर ऑटो में ठोकर मार दिया. जहां ऑटो पर सवार एक ही परिवार के दर्जन भर लोग जख्मी हो गये. वहीं विद्यानंद मिश्र को अत्यधिक चोट लगने के कारण उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. अन्य जख्मियों में 40 वर्षीय विनोद ठाकुर, 35 वर्षीय राजेश ठाकुर, 32 वर्षीय विपीन ठाकुर, 50 वर्षीय सतेंद्र ठाकुर, 61 वर्षीय जगन्नाथ ठाकुर, 25 वर्षीय चंदन ठाकुर, 40 वर्षीय दिगंबर ठाकुर, 24 वर्षीय मंटु ठाकुर, 19 वर्षीय मनीष कुमार, 40 वर्षीय सुचेंद्र ठाकुर, 40 वर्षीय संजय मिश्र शामिल हैं. वहीं घटना के तुरंत बाद बोलेरो चालक वाहन लेकर फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. साथ ही बोलेरो वाहन को कब्जे में लेने हेतु धड़-पकड़ की कार्रवाई जारी है.

Next Article

Exit mobile version