कालाबाजारी का 11 बोरी गेहूं जब्त, डीलर पर होगी प्राथमिकी

वीरपुर : एसडीएम ने परमानंदपुर पंचायत के जनवितरण प्रणाली के डीलर अनीता भारती पर कालाबाजारी के आरोप में मामला दर्ज करने का आदेश दिया है. मालूम हो कि 18 फरवरी की रात परमानंदपुर पंचायत के ग्रामीणों ने डीलर द्वारा कालाबाजारी के लिए बेची जा रही ऑटो बीआर 50 पी 2062 पर लदे 11 बोरी गेहूं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 4:21 AM

वीरपुर : एसडीएम ने परमानंदपुर पंचायत के जनवितरण प्रणाली के डीलर अनीता भारती पर कालाबाजारी के आरोप में मामला दर्ज करने का आदेश दिया है. मालूम हो कि 18 फरवरी की रात परमानंदपुर पंचायत के ग्रामीणों ने डीलर द्वारा कालाबाजारी के लिए बेची जा रही ऑटो बीआर 50 पी 2062 पर लदे 11 बोरी गेहूं को पकड़ कर वीरपुर थाने को सौंपा था. साथ ही एसडीएम को कालाबाजारी किये जाने की सूचना दी थी. एसडीएम ने सहायक आपूर्ति पदाधिकारी विजय कुमार रजक को जांच की जिम्मेवारी सौंपी थी.

सहायक आपूर्ति पदाधिकारी द्वारा जांच रिपोर्ट समर्पित किये जाने के बाद गुरुवार को एसडीएम सुभाष कुमार ने परमानंदपुर निवासी डीलर अनिता भारती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया. मार्केटिंग पदाधिकारी रमाकांत दुबे एवं सहायक आपूर्ति पदाधिकारी श्री रजक डीलर के विरुद्ध मामला दर्ज किये जाने की लिखित आदेश के पत्र के साथ वीरपुर थाना पहुंचे.
सहायक आपूर्ति पदाधिकारी श्री रजक ने बताया कि 11 बोरी गेहूं एवं ऑटो को जब्त किया गया है. साथ ही इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को दे दी गयी है. थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह से ने बताया कि आवेदन मिला है. आवेदन के आलोक में मामला दर्ज किया जा रहा है. मालूम हो कि सरकारी अनाज सही लाभार्थियों को नहीं मिल रहा है. बिचौलियों द्वारा अनाज को कालाबाजारी कर खुले मार्केट में बेच दिया जा जाता है.

Next Article

Exit mobile version