दो बच्चे के पिता ने खुद को कुंवारा बता कर हरियाणवी लड़की से रचायी शादी, फिर…

भीमनगर : नेपाल के सप्तरी जिला अंतर्गत फत्तेपुर वार्ड नंबर-8 निवासी एक शादीशुदा व्यक्ति नसीर मंसूरी ने हरियाणा के गुड़गांव निवासी लड़की से शादी रचा ली. नयी बहू जब अपने ससुराल पहुंची, तब उसे पति के पूर्व से शादीशुदा और दो बच्चे के पिता होने की जानकारी मिली. पति के पहले से ही शादीशुदा और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 8, 2019 8:27 AM

भीमनगर : नेपाल के सप्तरी जिला अंतर्गत फत्तेपुर वार्ड नंबर-8 निवासी एक शादीशुदा व्यक्ति नसीर मंसूरी ने हरियाणा के गुड़गांव निवासी लड़की से शादी रचा ली. नयी बहू जब अपने ससुराल पहुंची, तब उसे पति के पूर्व से शादीशुदा और दो बच्चे के पिता होने की जानकारी मिली.

पति के पहले से ही शादीशुदा और दो बच्चे के पिता होने की जानकारी मिलने के बाद नवविवाहिता ने वहां रहने से इनकार कर दिया, तो परिवार वालों ने उसके साथ मारपीट की. छिप-छिपाकर जब वह भारतीय प्रभाग स्थित भीमनगर के बस पड़ाव पहुंची, तो ससुराल के लोग पीछा करते हुए वहां भी पहुंच गये. पति और ससुराल पक्ष उसे पुन: नेपाल ले जाना चाहते थे. जबकि, वह जाने को तैयार नहीं थी.

बस पड़ाव पर ही पुन: नेपाल ले जाने की बात को लेकर दोनों के बीच नोंक-झोंक शुरू हो गयी. इसी बीच, स्थानीय लोगों ने भीमनगर पुलिस को दूरभाष पर घटना की सूचना दे दी. सूचना मिलने पर ओपी प्रभारी अमित कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर दोनों पक्ष को पुलिस ओपी ले गये.

Next Article

Exit mobile version