मोबाइल चार्ज करते समय करंट लगने से युवक की मौत

सुपौल:बिहार के सुपौल में किसनपुर थाना क्षेत्र के थरबिट्टा कोसी बांध किनारे बसे उपेंद्र यादव के 18 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार की मौत शनिवार की दोपहर बिजली करंट लगने से हो गयी. परिजनों के मुताबिक मुकेश घर में मोबाइल चार्ज करने के लिए जैसे ही बोर्ड में चार्जरको लगाया वैसे ही अचानक बिजली करंट प्रवाहित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 9, 2019 7:17 PM

सुपौल:बिहार के सुपौल में किसनपुर थाना क्षेत्र के थरबिट्टा कोसी बांध किनारे बसे उपेंद्र यादव के 18 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार की मौत शनिवार की दोपहर बिजली करंट लगने से हो गयी. परिजनों के मुताबिक मुकेश घर में मोबाइल चार्ज करने के लिए जैसे ही बोर्ड में चार्जरको लगाया वैसे ही अचानक बिजली करंट प्रवाहित हो गयी और पास में लगे ट्रांसफार्मर में एक जोरदार आवाज के साथ बिजली भी गुल हो गयी. करंट लगने से मुकेश बुरी तरह जख्मी हो गया. परिजनों ने आनन-फानन में मुकेश को पीएचसी में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सूचना पाकर पीएचसी पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदरअस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. जानकारी अनुसार मुकेश अपने छह भाई बहन में सबसे छोटा था.

Next Article

Exit mobile version