पुलिस के हत्थे चढ़ा एटीएम बदल कर ठगी करने वाला

सुपौल : अंतरजिला साइबर क्राईम गिरोह के एक सदस्य पिपरा पुलिस के हत्थे चढ़ा है. महेशपुर चौक के समीप गुरुवार को दिन-दहाड़े एटीएम में फर्जीवाड़ा कर रहे एक शातिर साइबर क्राईम के आरोपित को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ठाकुरबाड़ी के समीप एसबीआई के एटीएम में घुस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2017 12:51 PM
सुपौल : अंतरजिला साइबर क्राईम गिरोह के एक सदस्य पिपरा पुलिस के हत्थे चढ़ा है. महेशपुर चौक के समीप गुरुवार को दिन-दहाड़े एटीएम में फर्जीवाड़ा कर रहे एक शातिर साइबर क्राईम के आरोपित को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ठाकुरबाड़ी के समीप एसबीआई के एटीएम में घुस कर तीन लोग एटीएम कार्ड फेर-बदल कर रुपये की निकासी करना चाह रहे थे.
इसी बीच एक स्थानीय व्यक्ति से धोखे से एटीएम फेर-बदल कर भी रुपये की निकासी करना चाहा. जैसे ही इस बात की खबर आसपास के लोगों को लगी, लोग एकजुट होकर तीनों आरोपितों पर टूट पड़े. लेकिन जब तक ग्रामीण तीनों को पकड़ते तब तक दो आरोपित बाइक से फरार हो गये. जबकि एक आरोपित विनय कुमार को ग्रामीण ने धर दबोचा. मौके पर पिपरा पुलिस की गश्ती गाड़ी भी पहुंच गयी. ग्रामीण ने पकड़े गये आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया. पिपरा पुलिस पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं थानाध्यक्ष शिवशंकर यादव ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है.
पूछताछ में कई अहम खुलासे किये हैं. कहा कि भागने वाले दो आरोपित रितेश कुमार और सौरभ कुमार अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र स्थित पिठोरा गांव का रहने वाला है. जबकि गिरफ्तार आरोपित विनय कुमार पूर्णिया जिले स्थित भवानीपुर थाना क्षेत्र के करमणचक का बताया जा रहा है.
अारोपित का पलसर बाइक भी जब्त कर लिया गया है और गिरफ्तार आरोपी के अन्य आपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है. यहां बता दें कि प्रभात खबर ने गुरुवार के अंक में साईबर क्राईम को लेकर प्रमुखता से सामाचार प्रकाशित किया था. दूसरे दिन ही अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गये.

Next Article

Exit mobile version