बिहार : सुपौल में फाइनेंस कंपनी के प्रबंधक से 7 लाख लूटे

सुपौल (त्रिवेणीगंज) : बिहार के सुपौल मेंत्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के भुड़ा गांव के पास पिपरा-त्रिवेणीगंज एनएच-327 ई पर बुधवार को भारत फाइनेंस इंक्लजन लिमिटेड के शाखा प्रबंधक से दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने लगभग सात लाख रुपये छीन लिये. पीड़ित शाखा प्रबंधक ने थानाध्यक्ष को लिखित आवेदन देकर घटना की जानकारी दी है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2017 8:24 PM

सुपौल (त्रिवेणीगंज) : बिहार के सुपौल मेंत्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के भुड़ा गांव के पास पिपरा-त्रिवेणीगंज एनएच-327 ई पर बुधवार को भारत फाइनेंस इंक्लजन लिमिटेड के शाखा प्रबंधक से दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने लगभग सात लाख रुपये छीन लिये. पीड़ित शाखा प्रबंधक ने थानाध्यक्ष को लिखित आवेदन देकर घटना की जानकारी दी है.

दिये गये आवेदन में खगड़िया जिला के जमालपुर गोरगरी थाना क्षेत्र के शिरनियां निवासी पीड़ित प्रबंधक पंकज वत्स ने कहा है कि फाइनेंस कंपनी में वे पिपरा में कार्यरत हैं. बुधवार की दोपहर कटिहार जिला के रामनगर निवासी अंबिका प्रसाद मंडल के साथ बाइक से पिपरा से त्रिवेणीगंज स्टेट बैंक में छह लाख 96 हजार 700 रुपये जमा करने जा रहे थे. इसी दौरान पीछे से दो बाइक पर सवार चार अपराधी आये और उनको ठोकर मार कर गिरा दिया. फिर रुपये से भरा बैग झपट कर मौके से फरार हो गये. थानाध्यक्ष वासुदेव राय ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version