ग्रिल काट कर लाखों की संपत्ति उड़ायी

सुपौल : सदर थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटना ने आमलोगों की नींद उड़ा दी है. गुरुवार को विद्यापुरी मुहल्ले में चोरों ने ग्रिल काट कर लाखों के संपत्ति की चोरी कर ली. चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. जानकारी अनुसार विद्यापुरी वार्ड नंबर 2 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 5:13 AM

सुपौल : सदर थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटना ने आमलोगों की नींद उड़ा दी है. गुरुवार को विद्यापुरी मुहल्ले में चोरों ने ग्रिल काट कर लाखों के संपत्ति की चोरी कर ली. चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. जानकारी अनुसार विद्यापुरी वार्ड नंबर 2 निवासी चंद्रप्रकाश सिंह के मकान में किराये पर रह रही पिपरा थाना क्षेत्र के जीवछपुर निवासी मनीषा कुमारी ने शुक्रवार को सदर थाना में आवेदन देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है.

आवेदन में उन्होंने बताया है कि उनके ससुर की तबीयत बिगड़ जाने से वह अपने ससुराल जीवछपुर गयी थी. पुन: वापस आने पर देखा कि चोरों ने उनके कमरे से लैपटॉप सहित कपड़े, गहने व नकदी सहित अन्य कीमती सामानों की चोरी कर ली. मामले में सदर थानाध्यक्ष राजेश्वर सिंह ने कहा कि जल्द ही चोर पुलिस के गिरफ्त में होंगे. इधर, बुधवार को नप क्षेत्र के वार्ड नंबर 26 निवासी देवशंकर महतो ने भी चोरी की घटना के मामले में सदर थाना को आवेदन देकर बताया है कि उनके मकान में सहरसा निवासी नीतीश कुमार निगम किराया लेकर रह रहे हैं.

घटना के दिन अपने गांव शादी समारोह में गये थे. जब बुधवार की शाम पुन: वापस सुपौल आया तो देखा कि मकान के ग्रिल कुंडी टूटा हुआ था. घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है. घटना के बाबत पूछे जाने पर सदर थानाध्यक्ष राजेश्वर सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version