सीवान जेल में घंटों छापेमारी, शहाबुद्दीन के वार्ड की भी तलाशी

सीवान : एएसपी अरविंद कुमार गुप्ता व सदर एसडीओ भूपेंद्र कुमार के नेतृत्व में शनिवार को करीब दो घंटे तक जेल में छापेमारी कर विभिन्न वार्डों की तलाशी ली गयी. छापेमारी के बाद एएसपी ने बताया कि तलाशी के दौरान कुछ भी आपत्ति जनक सामान नहीं बरामद हुआ है, लेकिन सूत्रों के अनुसार छापेमारी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 29, 2016 5:12 PM

सीवान : एएसपी अरविंद कुमार गुप्ता व सदर एसडीओ भूपेंद्र कुमार के नेतृत्व में शनिवार को करीब दो घंटे तक जेल में छापेमारी कर विभिन्न वार्डों की तलाशी ली गयी. छापेमारी के बाद एएसपी ने बताया कि तलाशी के दौरान कुछ भी आपत्ति जनक सामान नहीं बरामद हुआ है, लेकिन सूत्रों के अनुसार छापेमारी के दौरान पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं. अपराह्न करीब साढ़े बारह बजे एएसपी व एसडीओ दर्जन भर पुलिस पदाधिकारियों व दर्जनों जवानों के साथ अचानक जेल में प्रवेश किया. दोनों पदाधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस अधिकारियों ने इस प्रकार सभी वार्डों की तलाशी ली. मानो ऐसा लग रहा था कि पुलिस को कोई आपत्ति जनक सामान जेल में आने की सूचना मिली हो. पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के वार्ड की भी तलाशी ली गयी.

छापेमारी में शामिल महिला पुलिस पदाधिकारियों व महिला आरक्षियों ने महिला वार्ड की भी सघन जांच की. जिला प्रशासन द्वारा छापेमारी को रूटीन छापेमारी बताया गया. छापेमारी के बाद एएसपी अरविंद कुमार गुप्ता व एसडीआ भूपेंद्र कुमार यादव ने पत्रकारों को बताया कि छापेमारी में कुछ भी आपत्तिजनक सामान नहीं बरामद हुआ है. छापेमारी को द्वय पदाधिकारियों ने रूटीन छापेमारी बताया. छापेमारी में नगर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार, मुफस्सिल इंस्पेक्टर प्रिय रंजन, महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी, अफशाना परवीन, रविकांत दुबे, महादेवा प्रभारी शंभु नाथ सिंह सहित कई पुलिस पदाधिकारी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version