सीवान : आमने-सामने बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत, कोहराम

सीवान : बिहार के सीवान में हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सिसवन-सीवान मुख्य मार्ग के छपियां के समीप रविवार को दो बाइक पर में टकरा गयी. हादसे में एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दूसरा किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज गोरखपुर में चल रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार हथौड़ी टोले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 27, 2020 5:55 PM

सीवान : बिहार के सीवान में हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सिसवन-सीवान मुख्य मार्ग के छपियां के समीप रविवार को दो बाइक पर में टकरा गयी. हादसे में एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दूसरा किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज गोरखपुर में चल रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हथौड़ी टोले रामनगर निवासी जब्बार हुसैन का 22 वर्षीय पुत्र वसीम अली बाइक से सीवान जा रहा था. जबकि, दूसरा सिसवन ढाला निवासी राहुल कुमार सीवान से छपियां की तरफ जा रहा था. दोनों जैसे ही छपियां शिव मंदिर के पास पहुंचे, दोनों की बाइक आमने-सामने टकरा गयी. घटना में वसीम गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गयी. वहीं दूसरा किशोर राहुल कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों की मदद से उसे सदर अस्पताल सीवान में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया. सूचना मिलते ही एएसआई जहांगीर खान मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया. दोनों की बाइक जब्त कर थाने लाया. मुखिया ने परिजनों को कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपये प्रदान किया.

Next Article

Exit mobile version