48 घंटे बाद भी चोरी गयी मूर्तियों की बरामदगी नहीं

मैरवा : थाना क्षेत्र के गुठनी मोड़ के समीप स्थित शिव मंदिर में चोरी के 48 घंटे बाद भी पुलिस मंदिर से गायब मूर्तियों तथा आभूषणों का पता नहीं लगा पाई है. इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. लोग पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. लोगों का कहना है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2020 3:25 AM

मैरवा : थाना क्षेत्र के गुठनी मोड़ के समीप स्थित शिव मंदिर में चोरी के 48 घंटे बाद भी पुलिस मंदिर से गायब मूर्तियों तथा आभूषणों का पता नहीं लगा पाई है. इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है.

लोग पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. लोगों का कहना है कि क्षेत्र में पुलिस की लापरवाही की वजह से चोरी की लगातार घटनाएं बढ़ी है. आये दिन चोर किसी ना किसी को निशाना बना रहे हैं. पिछले तीन माह में एक दर्जन से अधिक चोरी हो चुकी हैं. लेकिन यह पुलिस का सुस्त रवैया ही है कि अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. इन बढ़ती घटनाओं को लेकर लोगों ने पुलिस की विश्वसनीयता घटी है.
लोगों का मानना है कि जब चोर मंदिर में स्थित भगवान को भी नहीं छोड़ रहे हैं तो आम इंसान कैसे सुरक्षित रह सकता है. ज्ञात हो कि सोमवार की रात्रि मैरवा के शाही लंगड़पुरा स्थित प्राचीन शिव मंदिर से भगवान राम तथा कृष्ण की कसौटी पत्थर की मूर्ति तथा डेढ़ लाख रुपए मूल्य के सोने के चेन तथा बांसुरी चुरा लिया था.

Next Article

Exit mobile version