समकालीन छापेमारी अभियान में 36 वारंटियों को िकया गिरफ्तार

सीवान : जिले में विधि व्यवस्था और बेहतर बनाने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र झा के निर्देश पर सोमवार की रात्रि जिले में समकालीन छापेमारी अभियान चलाया गया. इसमें जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने 36 वारंटियों को गिरफ्तार किया. पकड़े गये अभियुक्तों में 4 पेशेवर अपराधी भी शामिल हैं. पुलिस ने इनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2019 6:17 AM

सीवान : जिले में विधि व्यवस्था और बेहतर बनाने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र झा के निर्देश पर सोमवार की रात्रि जिले में समकालीन छापेमारी अभियान चलाया गया. इसमें जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने 36 वारंटियों को गिरफ्तार किया. पकड़े गये अभियुक्तों में 4 पेशेवर अपराधी भी शामिल हैं.

पुलिस ने इनके पास से दो पिस्तौल, 9 कारतूस, 130 लीटर देसी शराब तथा 14760 लीटर विदेशी शराब बरामद किया. गिरफ्तार वारंटी में 24 वारंटियों को पुलिस ने जेल भेज दिया.
पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने बताया कि मुफस्सिल थाने के बघड़ा टोला लक्ष्मीपुर गांव से मोहम्मद शमीम अहमद के पुत्र शिबू आलम को दो पिस्टल तथा 9 जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि पकड़े गए शिबू आलम के खिलाफ नगर थाने में भी दो मामले पहले से दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि पचरूखी के राजस्व कर्मचारी को इसी ने गोली मारी थी. वहीं सहाय सराय थाने की पुलिस ने मटुक छपरा गांव से अशोक तिवारी के पुत्र पप्पू तिवारी को गिरफ्तार किया.
उन्होंने बताया कि हत्या के एक मामले में पुलिस को उसकी तलाश थी. हरियाणा के हिसार मे पप्पू तिवारी के खिलाफ चार मुकदमे होने की सूचना मिली है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. दरौंदा थाने की पुलिस ने एमएच नगर थाने के चांद परसा निवासी कृष्णा यादव के पुत्र सत्येंद्र यादव को गिरफ्तार किया. सत्येंद्र यादव की दरौंदा पुलिस को एक डकैती मामले में तलाश थी.

Next Article

Exit mobile version