सीवान रेल यात्री हत्याकांड में खुलासा, मृतक फैसल की पत्नी को GRP ने इस वजह से लिया हिरासत में

सीवान:बिहार में सीवान जंक्शन पर रविवार को रेल यात्री फैसल की हत्या करने की बात कबूल कर सरेंडर करने वाले युवक अज्जू अख्तर उर्फ दुलारे से रेल एसपी अशोक कुमार सिंह नगर थाना पहुंच कर पूछताछ की. इस दौरान फैसल की पत्नी अंजुम भी उपस्थित थी. रेल एसपी ने अज्जू अख्तर से घटना के संबंध […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2019 8:54 PM

सीवान:बिहार में सीवान जंक्शन पर रविवार को रेल यात्री फैसल की हत्या करने की बात कबूल कर सरेंडर करने वाले युवक अज्जू अख्तर उर्फ दुलारे से रेल एसपी अशोक कुमार सिंह नगर थाना पहुंच कर पूछताछ की. इस दौरान फैसल की पत्नी अंजुम भी उपस्थित थी. रेल एसपी ने अज्जू अख्तर से घटना के संबंध में विस्तृत पूछताछ किया. उन्होंने फैसल की पत्नी के साथ संबंधों के विषय में भी पूछताछ किया. करीब आधे घंटे की पूछताछ के बाद रेल एसपी ने बताया कि सरेंडर करने वाले युवक अज्जु ने अपराध कबूल किया है, उसने ही फैसल की हत्या की है.

उन्होंने बताया कि उसके अनुसार बताये गये स्थान पर छापेमारी कर हथियार को बरामद करने का प्रयास किया जायेगा. उन्होंने घटना की पूर्ण उद्भेदन कल करने की बात कही. उसके बाद जीआरपी पुलिस अज्जू को अपने साथ थाने लेकर चली गयी. इस दौरान सदर एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय, आरपीएफ निरीक्षक अजय कुमार सिंह, जीआरपी थानाध्यक्ष इमरान आलम सहित कई पदाधिकारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version