युवक को लाठी-डंडे से पीटकर किया घायल

मैरवा : मैरवा रेलवे स्टेशन के रेक पॉइंट पर गुरुवार की दोपहर एक युवक को दस लोगों ने लाठी-डंडे से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. युवक किसी तरह अपनी जान बचाकर थाने की शरण ली. घायल आंदर थाना के भटकन निवासी भोज यादव का पुत्र धर्मेंद्र यादव है. घायल भोज यादव ने बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 8, 2019 12:43 AM

मैरवा : मैरवा रेलवे स्टेशन के रेक पॉइंट पर गुरुवार की दोपहर एक युवक को दस लोगों ने लाठी-डंडे से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. युवक किसी तरह अपनी जान बचाकर थाने की शरण ली. घायल आंदर थाना के भटकन निवासी भोज यादव का पुत्र धर्मेंद्र यादव है. घायल भोज यादव ने बताया कि वह गिट्टी खरीदने के लिए एक लाख रुपये पैकेट में लेकर गया था. जहां पहले से ही पीछा कर रहे 10 लोगों ने लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया.

घायल युवक ने बताया कि उन लोगों के पास पिस्टल भी था, जो उसे किनारे घसीट कर जान से मारने की योजना बना रहे थे. आवेदन में घायल धर्मेंद्र यादव ने बताया कि बाबू के भटकन निवासी ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह, पुष्पेंद्र प्रताप सिंह, नौतन खाना के तिलमापुर निवासी शशि भूषण तिवारी, धीरज तिवारी, दुर्गेश तिवारी सहित अन्य पांच लोग लाठी-डंडे से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि जानकारी होने पर घटनास्थल पर पुलिस गयी. परंतु सभी फरार हो चुके थे.

Next Article

Exit mobile version