शराब तस्कर को गिरफ्तार कर ला रहे कॉन्सटेबल की ट्रेन से कट कर मौत, …जानें क्या है मामला?

सीवान : सीवान-भटनी रेलखंड के जीरादेई स्टेशन पर बुधवार की सुबह करीब सात बजे ट्रेन की चपेट में आने से जीआरपी के कॉन्स्टेबल की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृत कॉन्स्टेबल समस्तीपुर जिले के हसनपुरा थाना क्षेत्र के जरोडिचा निवासी महावीर ठाकुर का पुत्र राजेश कुमार ठाकुर था. घटना के संबंध में बताया जाता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 6, 2019 9:54 AM

सीवान : सीवान-भटनी रेलखंड के जीरादेई स्टेशन पर बुधवार की सुबह करीब सात बजे ट्रेन की चपेट में आने से जीआरपी के कॉन्स्टेबल की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृत कॉन्स्टेबल समस्तीपुर जिले के हसनपुरा थाना क्षेत्र के जरोडिचा निवासी महावीर ठाकुर का पुत्र राजेश कुमार ठाकुर था.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जीरादेई स्टेशन पर पदस्थापित सीवान जीआरपी थाने के कॉन्स्टेबल राजेश कुमार ठाकुर एक शराब तस्कर को पकड़ कर सीवान आ रहे थे. भटनी से छपरा जानेवाली 55010 सवारी ट्रेन लाइन नंबर एक तथा तीन पर कार्य होने के कारण मेन लाइन पर आ रही थी. इसी दौरान, ट्रेन पकड़ने के लिए लाइन के समीप खड़े कॉन्स्टेबल राजेश कुमार ठाकुर ट्रेन की चपेट में आ गया. बताया जाता है कि ट्रेन पकड़ने के लिए वहां खड़े अन्य यात्रियों ने शोर मचा कर कॉन्स्टेबल राजेश को सतर्क होने के लिए कहा. लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी थी. घटना के बाद ट्रेन के चालक ने मेमो देकर बताया कि उसकी ट्रेन की चपेट में आने से एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी है. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी एवं आरपीएफ के पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये हैं.

Next Article

Exit mobile version