बिहार : सीवान में युवक पर अंधाधुंध फायरिंग, मौत

सीवान:बिहार के सीवानमें सराय ओपी थाने के पपौर मठिया गांव में शनिवार की रात्रि करीब 9:00 बजे बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने एक युवक को घर से बुला गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद फायरिंग कर भाग गये अपराधियों की गोली से एक अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2019 10:50 PM

सीवान:बिहार के सीवानमें सराय ओपी थाने के पपौर मठिया गांव में शनिवार की रात्रि करीब 9:00 बजे बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने एक युवक को घर से बुला गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद फायरिंग कर भाग गये अपराधियों की गोली से एक अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल युवक को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. मृत युवक का नाम श्याम भारती है जो पपौर मठिया गांव निवासी सकलदेव भारती का पुत्र था.

घायल युवक का नाम राजन गिरी है जो गोपालगंज जिले के गोपालगंज शहर थाने के कररिया गांव का निवासी रामप्रवेश गिरी का पुत्र है. घायल युवक अपनी बहन के घर कुछ दिनों पूर्व आया था. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि रात्रि करीब 9:00 बजे एक बाइक पर सवार होकर तीन नकाबपोश अपराधी आये तथा श्याम भारती से कुछ पूछताछ की. उसके बाद अपराधियोंं ने पिस्तौल सटाकर गोली मार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी अंधाधुंध फायरिंग करते हुए गांव से निकल गये हैं. इस दौरान अपराधियों की गोली से एक अन्य युवक अन्य एक युवक राजन गिरी गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

गांव की मुखिया पुष्पा देवी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलते एसडीपीओ जितेंद्र पांडे सदर अस्पताल पहुंचे तथा अपराधियों के संबंध में परिजनों से जानकारी लेने के बाद छापेमारी करने के लिए निकल पड़े.

Next Article

Exit mobile version