शर्मसार हुई ममता, कूड़ेदान में फेंकी मिली नवजात, नेवले बना रहे थे निवाला

सीवान : बिहारमें सीवान के दरौंदाप्रखंड में शनिवार की सुबह एक हृदय विदारक घटना देखने को मिली.यहां कूड़ेदान में पड़े नवजात बच्ची को नेवला नोंच रहे थे. जानकारी के मुताबिक, प्रखंड के पांडेयपुर पंचायत के सहदौली गांव में सड़क किनारे कूड़ेदान में बच्ची रो रही थी. नेवला उस बच्ची को काट रहे थे. नवजात की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 10, 2019 6:06 PM

सीवान : बिहारमें सीवान के दरौंदाप्रखंड में शनिवार की सुबह एक हृदय विदारक घटना देखने को मिली.यहां कूड़ेदान में पड़े नवजात बच्ची को नेवला नोंच रहे थे. जानकारी के मुताबिक, प्रखंड के पांडेयपुर पंचायत के सहदौली गांव में सड़क किनारे कूड़ेदान में बच्ची रो रही थी. नेवला उस बच्ची को काट रहे थे. नवजात की रोने की आवाज पर ग्रामीणों का ध्यान उस ओर गया. ग्रामीणों ने बच्ची को नेवले के आक्रमण से बचाया.

बाद में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस इस मामले में उदासीन दिखी. नवजात को इलाज के लिए ग्रामीणों ने स्थानीय पीएचसी लाया. जहां डॉ गुलाब अहमद अंसारी की देखरेख में बच्ची का प्राथमिक उपचार किया गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना बालगृह विभाग को दी. बच्ची के बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. कूड़ेदान में नवजात के मिलने से क्षेत्र में कई तरह की चर्चा हो रही है.

Next Article

Exit mobile version