सीवान : बाइक सवार को बचाने के दौरान खाई में गिरी कार, दस घायल

सीवान : बिहार के सीवान में दरौंदा थाना क्षेत्र से होकर गुजर रहे सीवान-छपरा मुख्य मार्ग के एनएच 531 पर लीला साह के पोखरे के समीप शनिवार को तेज रफ्तार की कार खाई में गिर गयी. इस घटना में कार में सवार 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिससे अफरा-तफरी मच गयी. घायलों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 3, 2019 4:47 PM

सीवान : बिहार के सीवान में दरौंदा थाना क्षेत्र से होकर गुजर रहे सीवान-छपरा मुख्य मार्ग के एनएच 531 पर लीला साह के पोखरे के समीप शनिवार को तेज रफ्तार की कार खाई में गिर गयी. इस घटना में कार में सवार 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिससे अफरा-तफरी मच गयी.

घायलों ने बताया कि गोरेयाकोठी से एक कार में 10 लोग महेंद्रनाथ मंदिर में पूजा करने जा रहे थे. तभी अचानक बाइक सवार को बचाने के दौरान कार खाई में गिर गयी. स्थानीय लोगों ने भी बताया कि लीला साह के पोखरा के समीप तेज रफ्तार से रसुलपुर की तरफ जा रही कार बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर गड्ढे में चली गयी. स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां इलाज चल रहा हैं.

घायलों में चालक गोरेयाकोठी थाना के वकील हाता निवासी सागर मांझी, प्रिंस कुमार, सुग्रीम कुमार मांझी, पारू कुमारी, प्रियांशू कुमार, श्याम कुमार, आभा कुमारी, अंशु कुमार, प्रमिला कुमारी, चंदा देवी शामिल हैं. जिनमें से सागर मांझी, पारू कुमारी व प्रियांशू कुमार को गंभीर हालत में सीवान रेफर कर दिया गया.

Next Article

Exit mobile version