शराब कारोबारी को मारा चाकू, रेफर

सिसवन: थाना क्षेत्र के सांईंपुर गांव में शनिवार को हुई चाकूबाजी में घायल युवक मनजीत कुमार सिंह शराब कारोबारी बताया जा रहा है. मनजीत का नाम उस समय शराब के कारोबारियों में जुटा जब सिसवन थाने में तत्कालीन थानाध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने सीवान पुलिस कप्तान के आदेश पर मनजीत को उसके गांव से बड़ी मात्रा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 4:13 AM

सिसवन: थाना क्षेत्र के सांईंपुर गांव में शनिवार को हुई चाकूबाजी में घायल युवक मनजीत कुमार सिंह शराब कारोबारी बताया जा रहा है. मनजीत का नाम उस समय शराब के कारोबारियों में जुटा जब सिसवन थाने में तत्कालीन थानाध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने सीवान पुलिस कप्तान के आदेश पर मनजीत को उसके गांव से बड़ी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार किया. लोगों की मानें तो मनजीत कुमार सिंह पर उसी के साथ रहने वाले लोगों ने कारोबार को लेकर चाकू से हमला किया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया.

घायल अवस्था में मनजीत को सिसवन रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सीवान रेफर कर दिया. सीवान के डॉक्टरों ने भी गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना भेज दिया. फिलहाल उसका इलाज पारस हॉस्पिटल के आइसीयू में चल रहा है. इधर, लोगों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के कारण क्षेत्र में बड़ी मात्रा में शराब की बिक्री हो रही है और कारोबार में वर्चस्व को लेकर अक्सर हमले हो रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version