पति को छोड़ जेवर लेकर पत्नी हुई फरार, थाने पहुंच कर पति ने की कार्रवाई की मांग

सीवान : जिले के हुसैनगंज थाने क्षेत्र के हथौड़ा गांव की एक युवती पति को छोड़ कर फरार हो गयी है. इधर, घटना से पति परेशान हो गया है. पत्नी की कुशलता की जानकारी लेने पति जब उसके गांव में उसके घर पहुंचता है, तो पत्नी के पिता धमकी देकर भगा देता है. बाद में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 9, 2019 3:29 PM

सीवान : जिले के हुसैनगंज थाने क्षेत्र के हथौड़ा गांव की एक युवती पति को छोड़ कर फरार हो गयी है. इधर, घटना से पति परेशान हो गया है. पत्नी की कुशलता की जानकारी लेने पति जब उसके गांव में उसके घर पहुंचता है, तो पत्नी के पिता धमकी देकर भगा देता है. बाद में हताश-निराश पति हुसैनगंज थाने में पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत की है.

जानकारी के मुताबिक, हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हथौड़ा गांव निवासी राम बचन यादव के पुत्र राधेश्याम यादव ने पत्नी पर गहना लेकर फरार हो जाने के संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. आवेदन में उसने कहा है कि दरौंदा थाना क्षेत्र के मछवता गांव निवासी हरेंद्र यादव की पुत्री रुबी देवी से मेरी शादी 28 अप्रैल, 2016 को हुई थी. शादी के छह माह बाद वह अपने मायके चली गयी. वहां जाने के बाद उसका खर्च भी मैं दे रहा था. होली के दिन रुबी से बात और मुलाकात हुई. 15 अप्रैल, 2019 को जब मैं अपनी सुसराल गया, तो मेरी पत्नी नहीं थी. मैंने जब अपने ससुर हरेंद्र यादव से रुबी के बारे में पूछा, तो ससूर ने कहा कि तुम मेरे घर आज के बाद मत आना और मुझे गाली देते हुए हत्या करने की धमकी दी और वहां से भगा दिया. ससुर ने कहा कि मेरा तुमसे कोई रिश्ता नहीं है. आवेदन में राधेश्याम यादव ने कहा है कि करीब तीन साल में 50 हजार रुपये खर्च के लिए दे चुका हूं. राधेश्याम ने करीब एक लाख 50 हजार रुपये मूल्य के सोने और चांदी के गहने लेकर फरार होने का आरोप लगाते हुए पुलिस से उचित कार्रवाई की मांग की है. इधर, आवेदन मिलने के बाद पुलिस रुबी के बारे में पता लगा रही है.

Next Article

Exit mobile version