पत्नी को पहले चाकू घोंपा, फिर गोली मारकर की हत्या, बीच-बचाव करने पहुंचे पड़ोसी के पुत्र को भी…

सीवान:बिहार के सीवानमें मुफस्सिल थाने के जमसिकड़ी गांव में शनिवार को घरेलू विवाद में पति ने पत्नी को पहले चाकू से गोदा, फिर गोली मार कर हत्या कर दी. वहीं, बीच बचाव करने पहुंचे पड़ोसी के पुत्र को भी चाकू से वार कर घायल कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद फरार मृतका 30 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 2:32 PM

सीवान:बिहार के सीवानमें मुफस्सिल थाने के जमसिकड़ी गांव में शनिवार को घरेलू विवाद में पति ने पत्नी को पहले चाकू से गोदा, फिर गोली मार कर हत्या कर दी. वहीं, बीच बचाव करने पहुंचे पड़ोसी के पुत्र को भी चाकू से वार कर घायल कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद फरार मृतका 30 वर्षीया सिंधु देवी के पति नकुल सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

जानकारी के अनुसार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमसिकड़ी निवासी नकुल सिंह की शादी 10 साल पहले बड़हरिया थाना क्षेत्र के रोहड़ा निवासी स्व.पारस नाथ सिंह की पुत्री सिंधु से हुई थी. परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही नकुल व सिंधु के बीच मारपीट होती रहती थी. नकुल अपनी कमाई का सारा पैसा शराब पीने में उड़ा देता था, जिसका विरोध पत्नी बार बार करती थी. वह बार-बार बच्चों की पढ़ाई व घर खर्च के लिए रुपये मांगती थी. इसी कारण दोनों में अक्सर झगड़ा होता था.

शनिवार की सुबह दोनों में किसी बात को लेकर बहस हुई और झगड़ा भी हुआ. इसको लेकर नकुल अपनी पत्नी को मारपीट रहा था. यह देख बीच बचाव करने पहुंचे पट्टीदार पृथ्वी नाथ सिंह के पुत्र नितेश सिंह को भी चाकू से वार कर घायल कर दिया. इसके बाद पत्नी पर भी चाकू से वार कर घायल कर दिया. इसके बाद आरोपित ने पास में मौजूद हथियार निकाल सिंधु पर गोली चला दी.

इस घटना में सिंधु की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, घायल नितेश को सदर अस्पताल लाया गया. वहां उसका इलाज चल रहा है. इधर, आरोपित घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version