सांसद-विधायक का सरेंडर, बेल

सीवान : एसीजेएम वन एसके श्रीवास्तव की अदालत में एक अाचार संहिता उल्लंघन के मामले में कोर्ट द्वारा सांसद ओम प्रकाश यादव, विधायक व्यासदेव प्रसाद की जमानत खारिज हुई थी. कोर्ट ने दोनों के खिलाफ वारंट निर्गत किया था. इस पर वारंट निर्गत होते ही दोनों नेताओं ने न्यायालय में अपने अधिवक्ता प्रमील कुमार गोप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 7:15 AM

सीवान : एसीजेएम वन एसके श्रीवास्तव की अदालत में एक अाचार संहिता उल्लंघन के मामले में कोर्ट द्वारा सांसद ओम प्रकाश यादव, विधायक व्यासदेव प्रसाद की जमानत खारिज हुई थी. कोर्ट ने दोनों के खिलाफ वारंट निर्गत किया था. इस पर वारंट निर्गत होते ही दोनों नेताओं ने न्यायालय में अपने अधिवक्ता प्रमील कुमार गोप के माध्यम से कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

इसके बाद कोर्ट ने जमानत पर छोड़ने का आदेश दिया. उनके अधिवक्ता द्वारा पैरवी नहीं की गयी थी, जिसके कारण बंधपत्र रद्द हुआ था. बताते चलें कि नगर थाने के तत्कालीन पुलिस पदाधिकारी महेंद्र पासवान ने बताया कि ये 28 अक्तूबर, 2005 को विधानसभा चुनाव के दौरान बिना प्रशासन के आदेश के रामराज मोड़ से जुलूस का नेतृत्व कर रहे थे. इस पर नगर थाना कांड संख्या 232/2005 दर्ज कराया था.

Next Article

Exit mobile version