विशेष ट्रेन से रून्नीसैदपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे जीएम

रून्नीसैदपुर : पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर के जीएम डीके गायेन ने शनिवार को रून्नीसैदपुर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. विशेष ट्रेन से सीतामढ़ी जाने के क्रम में जीएम ने स्टेशन के प्रतीक्षालय में उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यह उनके द्वारा किया जाने वाला सामान्य वार्षिक निरीक्षण है. प्रत्येक वर्ष एक सेक्शन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2017 6:08 AM

रून्नीसैदपुर : पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर के जीएम डीके गायेन ने शनिवार को रून्नीसैदपुर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. विशेष ट्रेन से सीतामढ़ी जाने के क्रम में जीएम ने स्टेशन के प्रतीक्षालय में उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यह उनके द्वारा किया जाने वाला सामान्य वार्षिक निरीक्षण है. प्रत्येक वर्ष एक सेक्शन का निरीक्षण किया जाता है. कंप्यूटरिकृत आरक्षण प्रणाली के प्रारंभ करने से संबंधित यात्रियों की मांग पर उन्होंने टिकट बिक्री पर असंतोष व्यक्त किया.

मौके पर डीआरएम समस्तीपुर सुधांशु शर्मा, स्थानीय एसएस अजय कुमार मिंज, टीटीआइ निरीक्षक राजन कुमार गुप्ता, टीटीआइ प्रमोद कुमार समेत अन्य मौजूद थे. इस दौरान पूर्व मंत्री नवलकिशोर शाही के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने जीएम को सीतामढ़ी से पटना तक सीधी रेल सेवा परिचालन शुरू करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा. जीएम श्री गायेन ने डवल रेल लाइन के निर्माण से पूर्व रेल परिचालन बहाल करने पर असमर्थता जतायी. ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने वालों में चितरंजन कुमार, उमाशंकर सिंह, विजय कुमार सिंह, संजय कुमार सिंह, विनोद कुमार, भरत सिंह, नरेंद्र कुमार, उदयशंकर सिंह शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version