46 बोतल सौंफी शराब बरामद, तस्कर फरार

बैरगनिया : स्थानीय पुलिस ने परसौनी पंचायत क्षेत्र में छापेमारी कर 46 बोतल सौंफी शराब को जब्त किया है. वहीं दोनों तस्कर मौके से फरार होने में सफल हो गए. थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पंचायत भवन के समीपवर्ती खजुरबनी में अवैध शराब की बिक्री हो रही है. सूचना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 1:23 AM

बैरगनिया : स्थानीय पुलिस ने परसौनी पंचायत क्षेत्र में छापेमारी कर 46 बोतल सौंफी शराब को जब्त किया है. वहीं दोनों तस्कर मौके से फरार होने में सफल हो गए.

थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पंचायत भवन के समीपवर्ती खजुरबनी में अवैध शराब की बिक्री हो रही है. सूचना के आलोक में छापेमारी की गयी तो कारोबारी शराब से भरे बोरी को छोड़कर भाग निकले. बोरी की तलाशी में क्रमशः 24 व 22 बोतल सौंफी शराब तीन सौ एमएल की मात्रा में बरामद किया गया. फरार होने वाले तस्कर की पहचान नरेश महतो व चुल्हाई चौधरी के रूप में की गयी है. ततपश्चात उत्पाद अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत कांड दर्ज किया गया है.

शराब के नशे में युवक गिरफ्तार

बेला. स्थानीय थाने की पुलिस ने बुधवार की शाम समकालीन अभियान के तहत मुजौलिया चौक पर शराब पीकर हंगामा कर रहे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार सरोज पासवान उक्त गांव का ही रहनेवाला है. प्रभारी विजय कुमार गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है. बिहार उत्पाद मद्य निषेध अधिनियम की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पकड़े गये युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Next Article

Exit mobile version