तीसरे दिन भी बंद रहीं बड़ी बाजार की दुकानें

सीतामढ़ी : शहर के जानकी स्थान स्थित बड़ी बाजार के दुकानदारों ने बुधवार को तीसरे दिन भी अपनी-अपनी दुकानों को बंद रखा.व्यवसायी संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम में बदमाशों द्वारा किये गये मारपीट मामले में जब तक कोई कार्रवाई नहीं होगी, तब तक एकमत से सभी दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2019 1:26 AM

सीतामढ़ी : शहर के जानकी स्थान स्थित बड़ी बाजार के दुकानदारों ने बुधवार को तीसरे दिन भी अपनी-अपनी दुकानों को बंद रखा.व्यवसायी संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम में बदमाशों द्वारा किये गये मारपीट मामले में जब तक कोई कार्रवाई नहीं होगी, तब तक एकमत से सभी दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें बंद रखेंगे.

दुकानदारों ने आरोप लगाया कि सोमवार की शाम दुकानदारों से मारपीट करने वाले तीन व्यक्ति को पुलिस पकड़ कर ले गयी, जिसे बाद में छोड़ दिया गया है. इसके विरोध में दुकानदार हरिनाथ प्रसाद, अनिल कुमार, हरेंद्र साह, विश्वनाथ साह, उमाशंकर साह, दीपक साह, राम एकबाल साह, श्याम कुमार, राकेश साह, सीताराम साह, विनोद साह, सुनील साह, वैद्यनाथ साह, राकेश साह समेत सौ से अधिक दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रखी.

मालूम हो कि मंगलवार की देर शाम व्यवसायियों ने कैंडल मार्च निकालकर प्रशासन द्वारा तत्काल मारपीट करनेवाले लोगों पर कार्रवाई की मांग किया गया था. शहर के जानकी मंदिर के महंथ स्व महंथ रघुनाथ दास की पत्नी सरस्वती देवी के मालिकाना हक वाली जमीन पर दुकानदार व खाली कराने गये नगर परिषद के कर्मचारियों के बीच हल्की मारपीट हुई थी.

Next Article

Exit mobile version