हाइवे पर पिस्टल सटा लूट ली बाइक

रून्नीसैदपुर : सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर हाइवे के मोरसंड के पास लाल रंग के पल्सर बाइक पर सवार तीन सशस्त्र अपराधियों ने आर्म्स के बल पर एक युवक से उसकी बाइक व लैपटॉप लूट ली. घटना को रविवार की देर शाम उस वक्त अंजाम दिया गया जब सीतामढ़ी शहर के कोट बाजार निवासी मधुकांत पांडेय का पुत्र अश्विनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2017 5:36 AM

रून्नीसैदपुर : सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर हाइवे के मोरसंड के पास लाल रंग के पल्सर बाइक पर सवार तीन सशस्त्र अपराधियों ने आर्म्स के बल पर एक युवक से उसकी बाइक व लैपटॉप लूट ली. घटना को रविवार की देर शाम उस वक्त अंजाम दिया गया जब सीतामढ़ी शहर के कोट बाजार निवासी मधुकांत पांडेय का पुत्र अश्विनी कुमार अपनी यामाहा बाइक नंबर बीएचआर 1 बीटी-1022 पर सवार होकर पटना से सीतामढ़ी लौट रहा था. घटना की बाबत अश्विनी द्वारा स्थानीय थाना में अज्ञात अपराधकर्मियों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

जिसमें बताया है कि वह पटना से बाइक पर सवार होकर सीतामढ़ी लौट रहा था. इस दौरान हाइवे के मोरसंड गांव के समीप पीछे से पल्सर बाइक पर सवार तीन अपराधकर्मियों ने उसे ओवरटेक कर रोक दिया. इस दौरान एक अपराधी ने उसके सिर में पिस्टल सटा दिया. दूसरे अपराधी ने उसके पेट में चाकू सटा दिया और तीसरे अपराधी ने अश्विनी के पीठ पर टंगा बैग, जिसमें लैपटॉप था, छीन लिया.

Next Article

Exit mobile version