शेखपुरा : गैंगरेप पीड़िता के परिजनों को धमकी, गांव छोड़ भागे

पीड़िता को पनाह देनेवाले को दबंगों ने पीटा शेखपुरा : घाटकुसुंभा प्रखंड के एक गांव में कुछ दिनों पूर्व हुए गैंगरेप की पीड़िता और उसके परिजनों को लगातार धमकी मिल रही है. धमकी के कारण पीड़िता एवं उसके परिजन दूसरे गांव में शरण लिये हुए हैं. वहीं, पीड़िता को संरक्षण देनेवाले एक परिजन पर दुष्कर्म […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2020 7:38 AM

पीड़िता को पनाह देनेवाले को दबंगों ने पीटा

शेखपुरा : घाटकुसुंभा प्रखंड के एक गांव में कुछ दिनों पूर्व हुए गैंगरेप की पीड़िता और उसके परिजनों को लगातार धमकी मिल रही है. धमकी के कारण पीड़िता एवं उसके परिजन दूसरे गांव में शरण लिये हुए हैं. वहीं, पीड़िता को संरक्षण देनेवाले एक परिजन पर दुष्कर्म के आरोपितों के रिश्तेदारों ने जानलेवा हमला किया. इस घटना से आक्रोशित लोग समाहरणालय पहुंच गये. वहां उन्होंने पुलिस अधिकारियों से न्याय और सुरक्षा की गुहार लगायी.

समाहरणालय पहुंचे लोगों ने बताया कि किशोरी के साथ कुछ दिनों पूर्व सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना में आरोपितों की गिरफ्तारी भी हुई, लेकिन गिरफ्तारी के बाद आरोपित के परिजन पीड़िता एवं उसके रिश्तेदारों को लगातार धमकाने लगे. पीड़िता के एक परिजन जब किसी काम से पानापुर गांव के समीप से होकर गुजर रहे थे, तभी आरोपितों के रिश्तेदारों ने उन्हें घेरकर पिटाई कर दी. इस दौरान पीड़ित अपने साथ ले जा रहे मिक्सचर मशीन वहीं छोड़कर किसी तरह जान बचाकर भागे.

बाद में कोरमा पुलिस के सहयोग से मशीन उन्हें सौंपी गयी. पीड़िता किशोरी को शरण देने वाले अन्य लोगों को भी अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गयी है. दबंग आरोपित गैंगरेप पीड़िता को अपने कब्जे में लेकर उसकी हत्या करना चाहते हैं. धमकी और दहशत का माहौल बना रखा है. इस घटना के से दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी है.

Next Article

Exit mobile version