भूमिहार ब्राह्मण स्वाभिमान यात्रा का किया आयोजन

शेखपुरा : भूमिहार ब्राह्मण स्वाभिमान यात्रा का आयोजन किया गया. भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के बैनर तले यह आयोजन किया गया. मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार के नेतृत्व में यह यात्रा नगर क्षेत्र के पटेल चौक से शुरू हुई. इस यात्रा को लेकर मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मंगलवार को ही यहां शेखपुरा पहुंच गये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 6:03 AM

शेखपुरा : भूमिहार ब्राह्मण स्वाभिमान यात्रा का आयोजन किया गया. भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के बैनर तले यह आयोजन किया गया. मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार के नेतृत्व में यह यात्रा नगर क्षेत्र के पटेल चौक से शुरू हुई. इस यात्रा को लेकर मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मंगलवार को ही यहां शेखपुरा पहुंच गये थे.

उन्होंने स्वाभिमान यात्रा कार्यक्रम का जायजा लिया. इस मौके पर मंच के प्रदेश अध्यक्ष प्रसून कुमार भल्ला, जिलाध्यक्ष मनोज सिंह, युवा जिलाध्यक्ष अंशु राज, सुरेंद्र प्रसाद सिंह, रितेश कुमार, नित्यानंद सिंह, संजय सिंह सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता यात्रा में शामिल हुए. यह यात्रा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के कसार बरसा, कपासी, महेशपुर आदि गांवों में भ्रमण कर चेवाड़ा बाजार पहुंचा. उसके बाद यह यात्रा वापस शेखपुरा पहुंची.
इस कार्यक्रम का उद्देश्य ज्यादा-से- ज्यादा लोगों को भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच में जोड़ना है. संगठन को मजबूती देना है. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि लखीसराय में कन्हैया कुमार पर हमला करने वाले चंदन को गिरफ्तार किये जाने की कड़ी निंदा की गयी.
उन्होंने बताया कि जो भी ब्राह्मणवाद को समाप्त करेगा खुद ही मिट जायेगा. सरकार देश विरोधी नीतियों को संरक्षण दे रही है. उसके विरोध करने वाले को जेल भेजा जा रहा है.
इस यात्रा को लेकर मंच द्वारा स्थानीय स्तर पर तैयारी पहले से चल रही थी. यात्रा के समापन के बाद मंच के नेताओं ने इसकी सफलता का दावा किया है. बताया कि बड़ी संख्या में लोग मंच के आह्वान पर गोलबंद हो रहे हैं. सरकार के सवर्णों के खिलाफ किये जानेवाले किसी भी कदम का कड़ाई से विरोध करने के लिए जन मानस बन गया है.

Next Article

Exit mobile version